Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलिस भर्ती परीक्षार्थियों के समर्थन में आए अमित जोगी, कहा - रोजगार हमारा अधिकार है और हम इसे लेकर रहेंगे

पुलिस परीक्षा भर्ती को लेकर जेसीसीजे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने गुरुवार को प्रेस वार्ता किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। जोगी ने कहा कि चयनित अभ्यर्थियों को उनका अधिकार नहीं दिया जा रहा है।

पुलिस भर्ती परीक्षार्थियों के समर्थन में आए अमित जोगी, कहा - रोजगार हमारा अधिकार है और हम इसे लेकर रहेंगे

रायपुर। पुलिस परीक्षा भर्ती को लेकर जेसीसीजे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने गुरुवार को प्रेस वार्ता किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। जोगी ने कहा कि चयनित अभ्यर्थियों को उनका अधिकार नहीं दिया जा रहा है। अभ्यर्थियों के नाम गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के टेबल पर सील बन्द लिफाफे में अब तक पड़े हैं। जोगी ने कहा कि प्रदेश की जनता सरकार को माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी परिणाम को रोकना गंभीर चिंता का विषय है। जोगी ने कहा कि हम छात्रों की लड़ाई लड़ेंगे। रोजगार हमारा अधिकार है और हम इसे लेकर रहेंगे।

बता दें कि 2018 में राज्य शासन ने पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए 2259 पदों के विज्ञापन जारी किया था, जिसमें 61 हजार परीक्षाओं ने परीक्षा दी थी। अभी तक इस परीक्षा के परिणाम जारी नहीं किए गए हैं। मार्च 2019 में परीक्षार्थियों ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। हाई कोर्ट ने प्रारंभिक सुनवाई के बाद शासन को आदेश देते हुए परीक्षार्थियों के मामले का 60 दिनों के भीतर निराकरण करने कहा था। हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद अब तक परीक्षा परिणाम जारी नहीं किया गया है। जिसको लेकर छात्र आंदोलन कर रहे हैं।

Share it
Top