logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: एंबुलेंस ड्राइवरों ने किया महिला का रेप, घटना राजधानी रायपुर की, जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर किया अगवा

राजधानी रायपुर में काम करके घर लौट रही महिला के साथ दो एंबुलेंस ड्राइवरों द्वारा बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना बुधवार 16 जनवरी को मेकाहारा के पास की बताई जा रही है। वहीं पुलिस पीड़ित महिला की शिकायत पर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

छत्तीसगढ़ समाचार: एंबुलेंस ड्राइवरों ने किया महिला का रेप, घटना राजधानी रायपुर की, जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर किया अगवा
मनोज नायक, रायपुर। राजधानी रायपुर में काम करके घर लौट रही महिला के साथ दो एंबुलेंस ड्राइवरों द्वारा बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना बुधवार 16 जनवरी को मेकाहारा के पास की बताई जा रही है। वहीं पुलिस पीड़ित महिला की शिकायत पर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
पीड़ित महिला ने मौदहापारा थाने में आरोपी युवकों खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए कहा है कि 16 जनवरी को जब वह काम से वापस घर लौट रही थी। उसी दौरान एंबुलेंस् चालक नवीन राठौर और ​पीयुष राव भोषले ने महिला को ​जबरन अपने साथ चलने को कहा।
जब महिला ने इसका विरोध ​किया तो ओरोपियों ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर उसके साथ अनाचार की घटना को अंजाम दिया। वहीं आरोपियों ने महिला को उक्त घटना के संबंध में किसी को भी नहीं बताने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। महिला ने गुरुवार 17 जनवरी को आरोपियों के शिकायत दर्ज कराई।
उक्त् पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दोनों आरोपियों ने पुलिस के सामने भी घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली है। पकड़े गये आरोपियों में नवीन राठौर धनेली धरसींवा, पियूष राव भोषले सिलतरा धरसींवा का है।
Share it
Top