logo
Breaking

दो समुदाय के बीच बढ़ा तनाव, शहर की सभी दुकानें बंद कराई गईं, हालात बिगड़ता देख मौके पर पहुंचे IG छाबड़ा Video

दो समुदाय के बीच आज सुबह से चल रहे झगड़े ने बढ़ा रूप ले लिया है। शहर में तनाव का माहौल बनता देख सभी दुकानों को बंद करा दिया गया है। वहीं सब्जी बाजार विक्रेताओं ने विरोध स्वरूप पाकिस्तान का झंडा जला दिया। शहर के तिरंगा चौक में दोनों समुदाय के सैकड़ों लोग मौजूद होकर नारे बाजी कर रहे हैं।

दो समुदाय के बीच बढ़ा तनाव, शहर की सभी दुकानें बंद कराई गईं, हालात बिगड़ता देख मौके पर पहुंचे IG छाबड़ा Video
अश्विनी सिन्हा, गरियाबंद। दो समुदाय के बीच आज सुबह से चल रहे झगड़े ने बढ़ा रूप ले लिया है। शहर में तनाव का माहौल बनता देख सभी दुकानों को बंद करा दिया गया है। वहीं सब्जी बाजार विक्रेताओं ने विरोध स्वरूप पाकिस्तान का झंडा जला दिया। शहर के तिरंगा चौक में दोनों समुदाय के सैकड़ों लोग मौजूद होकर नारे बाजी कर रहे हैं।
Image may contain: one or more people, people standing and outdoor
शहर में दो समुदाय के बीच रहे तनाव को बढ़ता देख आईजी आनंद छाबड़ा भी गरियाबंद पहुंच गए हैं। वहीं किसी भी अनहोनी घटना से निपटने के लिए शहर के चप्पे चप्पे में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
बता दें आज सुबह सब्जी बाजार विक्रताओं और चिकन विक्रेता के बीच साफ सफाई को लेकर बहस शुरू हो गई थी। जिसके बाद दोनों समुदाय के लोग अपने अपने लोगों के पक्ष में खड़े हो गए और बहस मारपीट में तब्दील हो गई।
Image may contain: 3 people, crowd and outdoor
बता दें गरियाबंद के सब्जी बाजार में चिकन विक्रेता के द्वारा बाजार में गंदगी फैलाने को लेकर सब्जी मार्केट के कुछ व्यापारियों ने चिकन विक्रेता को सफाई को लेकर सुबह समझाइश दी। जिससे चिकन विक्रेता ने सब्जी व्यापारियों के साथ में हाथापाई की।
सब्जी मार्केट में गंदगी फैलने की वजह से शहर में आवारा कुत्तों का जमावड़ा बढ़ते जा रहा है और नगर वासियों को आवारा कुत्ते काट रहे हैं। अब तक जिला मुख्यालय में 22 से 26 लोगों को आवारा कुत्ते घायल कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : गंदगी को लेकर सब्जी बाजार में दो गुटों में जमकर मारपीट, तनाव बढ़ता देख पुलिस बल तैनात

जिसके चलते सब्जी विक्रेताओं ने आज सुबह चिकन विक्रेता से बाजार अंदर गंदगी नहीं ना फैलाने का समझाइश दी कि इस तरह से गंदगी चिकन की मल मूत्र खून को बाजार में ना फेंके जिससे चिकन विक्रेता आक्रोश में आकर सब्जी विक्रेता के साथ में मारपीट की।

Share it
Top