logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: केंद्र सरकार के बजट को जोगी ने बताया चुनावी बजट, कहा -समय कम, सरकार को नहीं मिलेगा फायदा

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने आज अंतरिम बजट पेश किया। बजट को लेकर कई लोगों ने अपनी राय व्यक्त किए। कुछ लोगों ने सरकार के इस बजट की तारीफ की तो कुछ लोगों ने इसको लेकर सरकार पर निशाना भी साधा। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और जोगी कांग्रेस प्रमुख अजीत जोगी ने बजट को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

छत्तीसगढ़ समाचार: केंद्र सरकार के बजट को जोगी ने बताया चुनावी बजट, कहा -समय कम, सरकार को नहीं मिलेगा फायदा

रायपुर। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने आज अंतरिम बजट पेश किया। बजट को लेकर कई लोगों ने अपनी राय व्यक्त किए। कुछ लोगों ने सरकार के इस बजट की तारीफ की तो कुछ लोगों ने इसको लेकर सरकार पर निशाना भी साधा। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और जोगी कांग्रेस प्रमुख अजीत जोगी ने बजट को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। जोगी ने कहा है कि सरकार का यह बजट चुनावी बजट है। सरकार ने चुनाव को ध्यान में रखकर सभी को खुश करने की कोशिश की है। लेकिन सरकार को कामयाबी नहीं मिलेगी। जोगी ने कहा कि सरकार के पास समय कम है कि वह अपनी घोषणाओं को जमीन पर उतार पाए।

उधर जेसीसीजे प्रवक्ता इकबाल रिजवी का कहना है कि केन्द्र की मोदी सरकार केवल प्रलोभन देने का काम करती है। केन्द्र सरकार के बजट को उन्होंनेेेे मृगमरीचिका बताया। उन्होने कहा कि केवल लुभावने सपने दिखाने का काम केंद्र सरकार कर रही है।

Share it
Top