logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : अजीत जोगी दिल्ली दौरे से लौटे रायपुर, रमन सरकार में हुए घोटाले पर बोले...

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी दिल्ली दौरे से रायपुर लौट चुके हैं. भाजपा में कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर कहा कि कार्यकर्ताओं की पूछ परख हर पार्टी में होनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा की तैयारी तेज हो गई है. बसपा के साथ गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेंगे.

छत्तीसगढ़ समाचार : अजीत जोगी दिल्ली दौरे से लौटे रायपुर, रमन सरकार में हुए घोटाले पर बोले...

अंकिता शर्मा, रायपुर. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी दिल्ली दौरे से रायपुर लौट चुके हैं. भाजपा में कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर कहा कि कार्यकर्ताओं की पूछ परख हर पार्टी में होनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा की तैयारी तेज हो गई है. बसपा के साथ गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेंगे.

रमन सरकार में घोटाले के सवाल पर कहा कि सच में घोटाला हुआ है तो कार्यवाई होनी चाहिए. लेकिन बदले की भावना से कोई कार्यवाई नहीं होनी चाहिए. प्रदेश में तत्कालीन बीजेपी सरकार के घोटालों की जांच पर पर बोले कि तीन एसआईटी गठित हुई है जो एक प्रकार से उचित है.
अजीत जोगी ने आगे कहा कि दिल्ली में मायावती से मुलाकात किये. साथ ही जोगी ने कई पुराने नेताओं से भी मुलाकात करने की बात कही.जोगी ने आगे कहा कि दिल्ली में उन्होंने स्वास्थ्य चेकअप भी कराया है.
Share it
Top