logo
Breaking

अंतागढ़ टेपकांड में अजीत जोगी की सुनवाई टली, 14 मार्च को होगी अगली सुनवाई

बहुचर्चित अंतागढ़ टेपकांड मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की याचिका पर सुनवाई अब 14 मार्च को होगी। जस्टिस गौतम भादुड़़ी ने अजीत जोगी की याचिका को अन्या ​याचिकाओं के साथ तलब किया है।

अंतागढ़ टेपकांड में अजीत जोगी की सुनवाई टली, 14 मार्च को होगी अगली सुनवाई

संदीप करिहार, बिलासपुर। बहुचर्चित अंतागढ़ टेपकांड मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की याचिका पर सुनवाई अब 14 मार्च को होगी। जस्टिस गौतम भादुड़़ी ने अजीत जोगी की याचिका को अन्या ​याचिकाओं के साथ तलब किया है। कोर्ट में आज अजीत जोगी की ओर से सीनियर एडवोकेट निर्मल शुक्ला, अमित जोगी और शैलेन्द्र शुक्ला ने पैरवी की वहीं राज्य शासन की तरफ से अतिरिक्त महाधिवक्ता सतीशचंद्र वर्मा ने पैरवी की। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने अंतागढ़ टेपकांड मामले में गठित SIT जांच पर रोक और रायपुर के पंडरी थाने में दर्ज FIR को निरस्त कराने की मांग की है।

बता दें इसके पहले गुरुवार को कोर्ट ने अंतागढ़ मामले के अन्य याचिकाकर्ता मंतूराम पवार, पूर्व मंत्री राजेश मूणत और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता की सुनवाई को कोर्ट ने 14 मार्च के लिए टाल दी थी।

गौरतलब है अंतागढ़ टेपकांड मामले की जाँच के लिए एसआईटी गठित होते ही जाँच ने रफ़्तार पकड़ ली है। इस मामले में कई बड़े नेता अपनी जमानत के लिए हाईकोर्ट का चक्कर काटते नजर आ रहे हैं। अंतागढ़ टेपकांड पर आज सुनवाई होना तय हुआ था. न्यायालयीन कारणों से सुनवाई टाल दी गई है। अब अगले माह 14 मार्च को इस मामले में सबकी सुनवाई एक साथ होगी।
Share it
Top