logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : अजीत जोगी बोले- पत्रकारों पर हमला करने वालों को बीजेपी करे पार्टी से बाहर, तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारियों ने भी दिया समर्थन

पत्रकारों पर हमला करने वालों पर कार्रवाई करें प्रदेश सरकार से अजीत जोगी ने कहा कि सरकार इस पूरे मामले में आरोपियों पर लगी कानूनी धाराओं को भी बढ़ाएं.

छत्तीसगढ़ समाचार : अजीत जोगी बोले- पत्रकारों पर हमला करने वालों को बीजेपी करे पार्टी से बाहर,  तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारियों ने भी दिया समर्थन

अंकिता शर्मा, रायपुर. बीजेपी दफ्तर में पत्रकारों के साथ हुई मारपीट का विरोध अब प्रदेश स्तर पर हो रहा है. छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस प्रमुख अजीत जोगी भी अपना समर्थन पत्रकारों को देने पहुंचे उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की पत्रकारिता देश के बाकी राज्यों की पत्रकारिता से बेहतर है देश की इतनी बड़ी पार्टी बीजेपी को चाहिए कि वह पत्रकारों पर हमला करने वालों पर कार्रवाई करें प्रदेश सरकार से अजीत जोगी ने कहा कि सरकार इस पूरे मामले में आरोपियों पर लगी कानूनी धाराओं को भी बढ़ाएं.

रायपुर स्थित प्रेस क्लब के बाहर चल रहे इस धरने में वरिष्ठ पत्रकार रुचिर गर्ग शहर के महापौर प्रमोद दुबे साहित्यकार गिरीश पंकज रमेश नैयर समेत तमाम बड़े पत्रकार पहुंचे छत्तीसगढ़ तृतीय कर्मचारी संघ ने भी अपना समर्थन पत्रकारों पर हुए इस हमले पर दिया है.
कर्मचारी संगठन पत्रकारों पर हुए हमले का विरोध कर रहे हो अपों पर भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर में हुआ होगा वह प्रदेश में हो रही है रायगढ़ बिलासपुर जगदलपुर धमतरी जिलों में धरना जारी है.
Share it
Top