Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Watch Video: लखनऊ चुनाव प्रचार करने गए कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे को पड़ा दिल का दौरा, CM भूपेश ने दिए मेदांता अस्पताल शिफ्ट करने के आदेश

इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए लखनऊ गए कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे को आज सुबह अचानक दिल का दौरा पड़ गया। जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविंद्र चौबे के बेहतर उपचार के लिए गुड़गांव के मेदांता या अन्य अस्पताल में शिफ्ट करने के निर्देश दिए हैं।

Watch Video:  लखनऊ चुनाव प्रचार करने गए कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे को पड़ा दिल का दौरा, CM भूपेश ने दिए मेदांता अस्पताल शिफ्ट करने के आदेश

रायपुर। इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए लखनऊ गए कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे को आज सुबह अचानक दिल का दौरा पड़ गया। जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविंद्र चौबे के बेहतर उपचार के लिए गुड़गांव के मेदांता या अन्य अस्पताल में शिफ्ट करने के निर्देश दिए हैं।

फिलहाल चौबे लखनऊ के सहारा अस्पताल में एडमिट हैं जहां से उन्हें मेदांता ले जाने की तैयारी चल रही है। वहीं श्री चौबे को परिजनों को दिल्ली लाने के लिए एआईसीसी ने चार्टर प्लेन की व्यवस्था की है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार वो चुनाव दौरे के लिए रायबरेली और अमेठी के दौरे पर थे। शाम को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ लखनऊ आ गये थे। देर शाम से ही उनकी तबियत कुछ खराब चल रही थी जिसकी वजह से उन्होंने रात में खाना भी नहीं खाया था।

आज सुबह अचानक श्री चौबे ने बैचेनी की शिकायत की और फिर बेहोश गए। जिसके बाद तुरंत डॉक्टरों को बुलाया गया। जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद बताया कि रविंद्र चौबे को हार्ट अटैक आया है। फिलहाल लखनऊ में सहारा अस्पताल के आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है।

आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ से मंत्री रविन्द्र चौबे, मो. अकबर, शिवकुमार डहरिया, प्रेमसाय सिंह उत्तप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करने पहुँचे हुए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी दो दिनों से उत्तप्रदेश में चुनावी सभाएं कर रहे हैं।



Next Story
Share it
Top