Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मंत्री रविंद्र चौबे की हालत पहले से बेहतर, यूपी CM आदित्यनाथ अस्पताल पहुंचे हाल जानने

ताजा खबर के अनुसार ​कृषि मंत्री रविंद्र चौबे को माइनर आईसीयू में शिफ्ट किया गया। पहले की अपेक्षा अभी उनका स्वास्थ्य बेहतर बताया जा रहा है। वहीं UP CM योगी आदित्यनाथ ने भी कुछ देर पहले अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

मंत्री रविंद्र चौबे की हालत पहले से बेहतर, यूपी CM आदित्यनाथ अस्पताल पहुंचे हाल जानने

रायपुर। ताजा खबर के अनुसार ​कृषि मंत्री रविंद्र चौबे को माइनर आईसीयू में शिफ्ट किया गया। पहले की अपेक्षा अभी उनका स्वास्थ्य बेहतर बताया जा रहा है। वहीं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कुछ देर पहले अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली है और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए लखनऊ गए कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे की हालात ​गंभीर बनी हुई है। अभी उन्हें लखनऊ के संजय गांधी अस्पताल में मिनी वेंटिलेटर पर रखा गया है। इसके पहले खबर आ रही थी कि श्री चौबे को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से गुड़गांव के मेदांता अस्तपाल ले जाने व्यवस्था की जा रही है।

लेकिन रविन्द्र चौबे का इलाज कर रहे डॉक्टरों से उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए ​फिलहाल बाहर ले जाने की इजाजत नहीं दी है। इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है हार्ट अटैक आने के साथ साथ उनकी किडनी और लिवर भी अच्छे काम नहीं कर रहे हैं इसलिए उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। अब उनके श्री चौबे के परिजन चार्टर प्लेन से लखनऊ जाएंगे।

Next Story
Share it
Top