logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: अंत्यावसायी को ACB टीम ने रंगेहाथों किया गिरफ्तार, आदिवासी समाज के अध्यक्ष से मांगी थी 20 हजार की रिश्वत

अंत्यावसायी क्षेत्राधिकारी दीपक नामदेव को ACB की टीम ने छापा मारकर 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। अंत्यावसायी क्षेत्राधिकारी ने आदिवासी युवक कामू बैगा से लोन की दूसरी किस्त निकालने के बदले में 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी।

छत्तीसगढ़ समाचार: अंत्यावसायी को ACB टीम ने रंगेहाथों किया गिरफ्तार, आदिवासी समाज के अध्यक्ष से मांगी थी 20 हजार की रिश्वत
कवर्धा। अंत्यावसायी क्षेत्राधिकारी दीपक नामदेव को ACB की टीम ने छापा मारकर 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। अंत्यावसायी क्षेत्राधिकारी ने आदिवासी युवक कामू बैगा से लोन की दूसरी किस्त निकालने के बदले में 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी।
बता दें जिला अंत्यावसायी क्षेत्राधिकारी ने आदिवासी समाज के अध्यक्ष कामू बैगा से लोन की दूसरी किस्त की राशि देने के बदले में 20 हजार रुपए के मांग की थी। जिसे लेकर कामू बैग क्षेत्राधिकारी दीपक के कार्यालय पहुंचे थे। कामू द्वारा आरोपी दीपक को रिश्वत की रकम देते समय ACB की टीम रंगे हाथों पकड़ लिया।

आरोपी ​दीपक से ACB टीम कमरा बंद करके पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है आरोपी के छोटे भाइ्र दिनेश नामदेव को जैसे ही इस बारे में जानकारी लगी। वह तुरंत कार्यालय पहुंच गया और अंदर से बंद कमरे को खटखटाने लगा।
ACB टीम के पूछने पर उसने खुद को कलेक्टर होना बताया। जिसके बाद दिनेश की हरकत से नाराज ACB टीम ने आरोपी के छोटे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया। खबर लिखे जाने तक एसीबी की कार्रवाई चल रही थी।
Share it
Top