logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : स्टेनो रेखा नायर के फार्म हाउस पर ACB और EOW का छापा, आय से अधिक संपत्ति रखने का दर्ज किया मामला Watch Video

आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के नरदहा ​स्थित केलाबाड़ी गांव के फार्म हाउस पर आज ACB और EOW ने मारा छापा मारा।

छत्तीसगढ़ समाचार : स्टेनो रेखा नायर के फार्म हाउस पर ACB और EOW का छापा, आय से अधिक संपत्ति रखने का दर्ज किया मामला Watch Video

मनोज नायक, रायपुर। आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के नरदहा ​स्थित केलाबाड़ी गांव के फार्म हाउस पर आज ACB और EOW ने मारा छापा मारा। Eow ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में रेखा नायर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ACB और EOW की टीम ने दो डीएसपी के नेतृत्व में छापा मारा।

इससे पहले दुर्ग और भिलाई में रेखा नायर की बहन के अलग-अलग घरों में तलाशी अभियान चला था। पिछले सप्ताह बुधवार को हाउसिंग बोर्ड कालोनी जामुल में रेखा नायर की बहन के घर छापा पड़ा था। सुबह करीब सात बजे से शुरू हुई यह कार्रवाई दोपहर तक चली। इस दौरान टीम ने रेखा नायर द्वारा किए गए लेन-देन और प्रापर्टी से जुड़े दस्तावेज जब्त किए थे।

आरोप है कि रेखा नायर ही फोन टैपिंग मशीन को आपरेट करती थी और उसे मुकेश गुप्ता तक पहुंचाती थी। ईओडब्ल्यू में काम के दौरान रेखा नायर की संपत्ति बेहिसाब बढ़ी थी। केरल में उसके खाते में बड़ी रकम का ट्रांजेक्शन भी हुआ था। रेखा नायर की बेहिसाब संपत्ति की जानकारी मिलने के बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

Share it
Top