logo
Breaking

बिना पोस्टमार्टम किए ही दफना दिया वन कर्मी के शव को, अब पुलिस लाश निकालकर करेगी पोस्टमार्टम

भुलसीडीह बेरियल में पदस्थ एक वन कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत के बाद बिना पोस्टमार्टम किए ही उसके शव को दफना दिया गया। बिना पोस्टमार्टम किए शव को दफन के बाद अब वन कर्मी की मौत को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

बिना पोस्टमार्टम किए ही दफना दिया वन कर्मी के शव को, अब पुलिस लाश निकालकर करेगी पोस्टमार्टम

उमेश यादव। भुलसीडीह बेरियल में पदस्थ एक वन कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत के बाद बिना पोस्टमार्टम किए ही उसके शव को दफना दिया गया। बिना पोस्टमार्टम किए शव को दफन के बाद अब वन कर्मी की मौत को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस वन कर्मी का नाम तान सिंह बताया जा रहा है। वह वनोपज जांच चौकी भुलसीडीह में चौकीदार था। रविवार सुबह वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। इस बात की जानकारी उसके परिजनों को दी गई तो वे उसे 112 की मदद से जिला अस्पताल ले गए।

बताया जा रहा है कि जब तान सिंह के बहनोई जिला चिकित्सालय पहुंचे तो वहां कोई चिकित्सक नहीं था। जिसके बाद बहनोई उसको लेकर निजी अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद उसके परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम किए उसका अंतिम संस्कार कर दिया। बताया जा रहा है कि मौत से पहले उसके मुंह से झाग निकल रहा था। मौत के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। बताया जा रहा है कि पुलिस अब मंगलावर को शव निकालकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करेगी।

Share it
Top