logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : रायपुर में दिन दहाड़े गोली मारकर व्यापारी की हत्या, आरोपी सिपाही गिरफ्तार

रायपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक युवक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। युवक का नाम संजय अग्रवाल बताया जा रहा है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आज्ञात लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। रामकृष्ण अस्पताल के सामने की घटना बताई जा रही है।

छत्तीसगढ़ समाचार : रायपुर में दिन दहाड़े गोली मारकर व्यापारी की हत्या, आरोपी सिपाही गिरफ्तार

मनोज नायक, रायपुर. राजधानी में दिनदहाड़े छत्तीसगढ़ आर्म्स फ़ोर्स के जवान मनोज ने कारोबारी संजय अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी. कारोबारी संजय अग्रवाल सेकंड हैंड कार का कारोबार करता था. जवान मनोज ने एक सेकंड हैंड कार खरीदी थी. कार में बार-बार खराबी आ रही थी. जवान ने अपनी कार को मरम्मत के लिए कारोबारी संजय अग्रवाल के शो-रूम में छोड़ दिया था.

होली के समय से अब तक कार की मरम्मत नहीं की गई थी. इस बात से जवान मनोज आगबबूला हो गया और केबिन के बाहर से ही संजय अग्रवाल पर गोली चला दी. संजय अग्रवाल को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाते समय कारोबारी ने दम तोड़ दिया. इधर आरोपी जवान मनोज ने एसपी दफ्तर में जाकर सरेंडर कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार कार की मरम्मत नहीं होने से जवान मनोज अक्सर अपने दोस्तों को कहा करता था कि कार खरीदी में कारोबारी संजय अग्रवाल ने उसे धोखा दिया है. कार को बार-बार रिपेयरिंग कराना पड़ रहा है. ऐसे में जवान परेशान होकर कहता था कि वो कारोबारी की जान ले लेगा या खुद अपनी ही जान दे देगा.

Share it
Top