Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

SIT ने अंतागढ़ टेपकांड के मास्टर माइंड फिरोज सिद्दीकी से 4 घंटे तक की पूछताछ, खुल सकते हैं कई राज

तागढ़ टेप कांड मामले में राज्य सरकार द्वारा गठित एसआईटी की टीम ने जांच शुरु कर दी है। जांच के लिए एसआईटी की टीम ने टेपकांड के मास्टरमाइंड और स्टिंग करने वाले फिरोज सिद्दीकी से पूछताछ की गई।

SIT ने अंतागढ़ टेपकांड के मास्टर माइंड फिरोज सिद्दीकी से 4 घंटे तक की पूछताछ, खुल सकते हैं कई राज

मनोज नायक, रायपुर: अंतागढ़ टेप कांड मामले में राज्य सरकार द्वारा गठित एसआईटी की टीम ने जांच शुरु कर दी है। जांच के लिए एसआईटी की टीम ने टेपकांड के मास्टरमाइंड और स्टिंग करने वाले फिरोज सिद्दीकी से पूछताछ की गई। फिरोज सिद्दीकी से एसआईटी ने लगभग 4 घंटे तक टेपकांड से जुड़े सभी तथ्यों की पूछताछ की। पूछताछ एसआईटी प्रभारी और रायपुर एसपी नीथू कमल की मौजूदगी में की गई।

 टेप कांड : ...और मंतूराम सालभर में ही बन गए मालामाल

गौरतलब है कि अंतागढ में 2014 में उपचुनाव हुआ था, जिसमें कांग्रेस के प्रत्याशी मंतूराम पवार ने नाम वापस ले लिया था। बाद में एक टेप सार्वजनिक हुआ था, जिसमें यह बताया गया कि कांग्रेस प्रत्याशी मंतूराम पवार को रक़म का लालच दिया गया था जिसके बाद उन्होने नाम वापस ले लिया था। टेप की प्रमाणिकता को लेकर सवाल उठे जबकि कांग्रेस ने नीजि लैब से टेप को सही बताते हुए कार्यवाही की माँग की थी। इस टेप में कथित रुप से मंतूराम पवार,फ़िरोज़ सिद्दीक़ी, अमित जोगी अजित जोगी और डॉ पुनीत गुप्ता की आवाज़ें मौजुद हैं।
Next Story
Share it
Top