logo
Breaking

घर से निकले थे बेटी का रिश्ता तय करने, लौटने से पहले आई 3 लोगों की मौत की खबर

नेशनल हाईवे पर बसे गांव इशानवन के पास दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। हादसे से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घर से निकले थे बेटी का रिश्ता तय करने, लौटने से पहले आई 3 लोगों की मौत की खबर

अंकुर तिवारी, कांकेर: नेशनल हाईवे पर बसे गांव इशानवन के पास दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। हादसे से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा सुबह लगभग 11 बजे की है। बताया जा रहा था मृतक अपनी बेटी के लिए रिश्ता तय करने जा रहे थे, इसी दौरान सडत्रक हादसे में उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज कार्रवाई कर रही है। वहीं, घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालते गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कांकेर के शिव नगर के रहने वाली मंजू साहू पड़ोसियों के साथ बेटी के लिए रिश्ता तय करने जा रहे थे। इसी दौरान इशानवन गांव के पास एक ओरवरटेक कर रही कार को बचाने के चक्कर में मंजू की कार अनियंत्रित होकर पेंड़ से जा टकराई। हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस बात का अंदाजा सिर्फ इसी बात से लागाया जा सकता है कि कार में फंसे घायलों को जेसीबी की मदद से कार की छत काटकर बाहर निकाला गया।
Share it
Top