logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: विधानसभा सत्र का आज 11वां दिन, सदन में गरमाएगा स्वाइन फ्लू का मुद्दा

विधानसभा सत्र के 11वें दिन आज गरमाएगा स्वाइन का फ्लू का मुद्दा। विपक्ष के सदस्य ध्यानाकर्षण के माध्यम से उठाएंगे प्रदेश में स्वाइन फ्लू से लगातार हो रही मौतों का मामला।

छत्तीसगढ़ समाचार: विधानसभा सत्र का आज 11वां दिन, सदन में गरमाएगा स्वाइन फ्लू का मुद्दा
गौरव शर्मा, रायपुर। विधानसभा सत्र के 11वें दिन आज गरमाएगा स्वाइन का फ्लू का मुद्दा। विपक्ष के सदस्य ध्यानाकर्षण के माध्यम से उठाएंगे प्रदेश में स्वाइन फ्लू से लगातार हो रही मौतों का मामला। आज ध्यानाकर्षण में कुल 14 ध्यानार्षण के सवाल लगे हैं, लेकिन उनमें से सिर्फ दो पर ही चर्चा होगी, बाकी पर लिखित जवाब सरकार की तरफ से आयेगा।
इसके साथ ही एसईसीएल से कोयला चोरी, स्मार्ट कार्ड योजना का लाभ नहीं मिलने समेत विभिन्न विषयों पर लगे ध्यानाकर्षण लाया जाएगा। आज सदन में आबकारी मंत्री कवासी लखमा और पीएचई मंत्री गुरु रूद्रकुमार के विभागों की अनुदान मांगों पर भी चर्चा होगी।
बाबा गुरु घासीदास जी की जयंती पर छुट्टी और बेमेतरा में फूड प्रोसेसिंग प्लांट लगाने समेत कई विषयों पर अशासकीय संकल्प भी होंगे पेश। कुवार सिहं निषाद, शिवरतन शार्मा, अजय चन्द्रकार, प्रदेश में स्वाइन फ्लू की बीमारी से कई व्यक्तियों की मौत होने की और स्वास्थ एंव परिवार कल्याण मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे।

सौरभ सिंह, सदस्य कोरबा जिले के एसीसीले की खदानों से चोरी किए जाने की ओर गृह मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे। धर्मजीत सिंह सद्स्य कोटा डिविजन के अंतर्गत सलका डायवर्सन प्रोजेक्ट निर्माण में अनियमिता किये जाने की ओर जल ससाधन मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे।
Share it
Top