Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार : 100 बिस्तर के मातृ एवं शिशु अस्पताल और ट्रामा सेंटर का सीएम ने किया लोकार्पण

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज 100 बिस्तर के मातृ एवं शिशु अस्पताल का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने अस्पताल के सभी वार्डों का निरीक्षण किया एवं यहां स्थित सुविधाएं देखी। मुख्यमंत्री यहां चिकित्सकों एवं हेल्थ स्टाफ से भी मिले। उन्होंने अस्पताल की गतिविधियों संबंधी प्रेजेंटेशन भी देखा।

छत्तीसगढ़ समाचार : 100 बिस्तर के मातृ एवं शिशु अस्पताल और ट्रामा सेंटर का सीएम ने किया लोकार्पण
X

आनंदनारायण ओझा, दुर्ग. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज 100 बिस्तर के मातृ एवं शिशु अस्पताल का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने अस्पताल के सभी वार्डों का निरीक्षण किया एवं यहां स्थित सुविधाएं देखी। मुख्यमंत्री यहां चिकित्सकों एवं हेल्थ स्टाफ से भी मिले। उन्होंने अस्पताल की गतिविधियों संबंधी प्रेजेंटेशन भी देखा।

Image may contain: 6 people, people smiling

प्रेजेंटेशन में अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी के साथ ही इस साल किये गए विशेष कार्यों की जानकारी थी। साथ ही नवनिर्मित अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं की भी जानकारी थी। मुख्यमंत्री ने इसकी प्रशंसा की और कहा कि हेल्थ के क्षेत्र में सभी संभव सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।
Image may contain: 13 people, including Basant Bhardwaj, people smiling, people sitting
सीएम ने आगे कहा कि अस्पताल के आरंभ होने के पश्चात माताओं को काफी सुविधा मिलेगी तथा पृथक यूनिट में इलाज हो सकेगा। कलेक्टर अंकित आनंद पावर पाइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से अस्पताल में उपलब्ध सुविधा संसाधनों एवं सेवाओं की जानकारी से अतिथिगणों को अवगत कराया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story