logo
Breaking

​पखांजुर में दिखा नक्स​ली बंद का असर, थम गए यात्री गाड़ियों के पहिये, आम जन हो रहे परेशान Watch Video

नक्सलियों द्वारा दरभा डिवीजन एरिया ने परलकोट क्षेत्र में शनिवार को बंद का आहृान किया है। जिसका अंदुरुनी इलाकों में व्यापक असर देखने को मिल रहा है। नक्सलियों के खौफ के चलते वाहनों को पहिये थम गए हैं।

​पखांजुर में दिखा नक्स​ली बंद का असर, थम गए यात्री गाड़ियों के पहिये, आम जन हो रहे परेशान Watch Video

पखांजुर। नक्सलियों द्वारा दरभा डिवीजन एरिया ने परलकोट क्षेत्र में शनिवार को बंद का आहृान किया है। जिसका अंदुरुनी इलाकों में व्यापक असर देखने को मिल रहा है। नक्सलियों के खौफ के चलते वाहनों को पहिये थम गए हैं।


जिसकी वजह आमजनों काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं नक्सलियों द्वारा बंद के आहृान के बाद किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस और बीएसएफ की टीम इलाकों सर्चिंग बढ़ा दी है।

बता दें दक्षिण बस्तर में कुछ दिन पहले हुई पुलिस नक्सली मुठभेड़ को फर्जी बताते हुए दरभा डिवीजन एरिया कमेटी के सचिव साईं ने 18 मई यानी आज बंद बुलाया है। बदं का खासा असर भानुप्रतापपुर में भी देखने को मिल रहा है।

यहां नहीं है बंद का कोई असर

यहां भानुप्रतापपुर से पखांजुर क्षेत्र में चलने वाले सभी यात्री वाहन बस, टैक्सी एवं अन्य सवारी गाड़ियों के पहिये थम गए हैं। नक्सलियों द्वारा आज किये गए बन्द असर पखांजूर रोड़ को छोड़कर बाकी सभी भानुप्रतापपुर से अंतागढ़, कोयलीबेड़ा, आमाबेड़ा, नारायणपुर, कोंडागांव दमकसा मानपुर गड़चिरोली जाने वाली मुख्य सड़कों पर वाहन चल रही है। यहां पर बंद कोई असर नहीं दिख रहा है।

Share it
Top