Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र 12 जुलाई से, BJP और JCCJ के तीखे तेवरों सामना करना पड़ सकता है सरकार को Watch Video

छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र 12 जुलाई से शुरू होगा। विधानसभा की तरफ से इसे लेकर विधानसभा सचिवालय ने अधिसूचना भी जारी कर दी है। इस बार का मानसून सत्र 12 से 19 जुलाई तक चलेगा जिसमें 6 बैठकें होगीं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र 12 जुलाई से, BJP और JCCJ के तीखे तेवरों सामना करना पड़ सकता है सरकार को Watch Video

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र 12 जुलाई से शुरू होगा। विधानसभा की तरफ से इसे लेकर विधानसभा सचिवालय ने अधिसूचना भी जारी कर दी है। इस बार का मानसून सत्र 12 से 19 जुलाई तक चलेगा जिसमें 6 बैठकें होगीं।

बता दें कि पहले से ही इस बात की अटकलें लग रही थी कि जुलाई के दूसरे सप्ताह में मानसून सत्र में बुलायी जा सकती है। ये सत्र काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, माना जा रहा है कि अनुपूरक बजट भी इस सत्र में लाया जा सकता है। हालांकि जिस तरह से लोकसभा चुनाव में मुद्दा गरमाया हुआ था, वो मुद्दा में सदन में भी जोरदार तरीके से उठाने की तैयारी है।

वहीं बैलाडीला खदान, बिजली कटौती, शराबबंदी, पूर्ण कर्जमाफी समेत कई अहम विषयों पर विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश करेगा। बताया जा रहा है शासन की ओर से कई अहम विधेयक भी लाए जाएंगे। अटकलें लगाई जा रही है बैठक में किसानों का मुद्दा, बिजली कटौती का मुद्दा, कानून व्यवस्था सहित कई अन्य मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। भाजपा और जोगी कांग्रेस के तीखे तेवरों का इस बार सदन में सरकार को सामना करना पड़ सकता है।


Next Story
Share it
Top