logo
Breaking

छत्तीसगढ़ में इनकम टैक्स विभाग ने बड़ी दबिश दी 6 स्पंज आयरन कारोबारी के छापा

बड़े समय बाद इनकम टैक्स विभाग ने छत्तीसगढ़ में बड़ी दबिश दी है। रायपुर, बिलासपुर, अम्बिकापुर, दुर्ग, रायगढ़, भिलाई सहित अन्य शहरों में IT की टीम दबिश दे रही है।

छत्तीसगढ़ में इनकम टैक्स विभाग ने बड़ी दबिश दी 6 स्पंज आयरन कारोबारी के छापा

बड़े समय बाद इनकम टैक्स विभाग ने छत्तीसगढ़ में बड़ी दबिश दी है। रायपुर, बिलासपुर, अम्बिकापुर, दुर्ग, रायगढ़, भिलाई सहित अन्य शहरों में IT की टीम दबिश दे रही है। सुबह करीब 5 बजे से 6 बड़े स्पंज आयरन कारोबारी के ठिकानों पर ये कार्रवाई चल रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक 6 स्पंज आयरन कारोबारी के रायपुर स्थित सिविल लाइन, अशोका रतन के घर और NR इस्पात, सुनील इस्पात सहित करीब 6 स्पंज आयरन इंडस्ट्री के रायपुर, बिलासपुर, भिलाई, दुर्ग, अम्बिकापुर और रायगढ़ में भी छापेमारी चल रही है।
आफिस में छापेमारी के साथ साथ की कार्रवाई चल रही है। कई ऑफिस और फैक्ट्रियों में भी टीम पहुंची हुई है। जानकारी के मुताबिक इस कार्रवाई में रायपुर के कुछ सीनियर अधिकारी ही शामिल हैं,
ज्यादातर अधिकारी भोपाल और इंदौर से आये हैं। खबर के मुताबिक कल ही ये टीम रायपुर पहुंची थी और सुबह से करवाई शुरू की गयी है। 100 से ज्यादा IT अफसरों और कर्मचारियों की टीम छापेमारी की कार्रवाई में शामिल है।
Share it
Top