logo
Breaking

भूपेश सरकार के मंत्रिमंडल में होगा विस्तार, 25 दिसंबर को राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दिल्ली से लौटने के बाद अब जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह 25 दिसंबर को राजभवन के दरबार हाल में होगा, इसके लिए राजभवन को सरकार की ओर से पत्र भेजा जा चुका है।

भूपेश सरकार के मंत्रिमंडल में होगा विस्तार, 25 दिसंबर को राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दिल्ली से लौटने के बाद अब जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह 25 दिसंबर को राजभवन के दरबार हाल में होगा, इसके लिए राजभवन को सरकार की ओर से पत्र भेजा जा चुका है। पत्र में किन लोगों के नाम है, उसका खुलासा आज होने की संभावना है।

शपथ के लिए राजभवन में तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल 24 दिसंबर की शाम तक रायपुर पहुंच जाएंगी। वे मंगलवार की सुबह 11 बजे नए मंत्रियों को शपथ दिलाएंगी।
ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ ही 17 दिसंबर को वरिष्ठ नेता टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू पहले ही शपथ ले चुके हैं। ऐसे में 13 सदस्यीय मंत्रिमंडल में अब 10 नाम और रह गए हैं।
प्रदेश में नई सरकार के गठन के साथ ही मंत्रिमंडल गठन को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। चुनाव में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता जीतकर आए हैं। इसके चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली पहुंचकर आलाकमान के नेताओं से बात की।
राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हुई बैठक के बाद प्रदेश के नेता शनिवार रात ही मंत्रियों की सूची लेकर लौटे हैं। हालांकि अभी तक उनके नामों का खुलासा नहीं किया गया है।
Share it
Top