Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नक्सलवाद पर राज्यपाल अनुसूईया उइके का बयान, सितंबर में राजभवन में होगी अहम बैठक Watch Video

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसूईया उइके ​शनिवार को नक्सलवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में नक्सली समस्या निपटने के लिए राज्यभवन में जल्द ही एक अहम बैठक बुलाई जाएगी।

नक्सलवाद पर राज्यपाल अनुसूईया उइके का बयान, सितंबर में राजभवन में होगी अहम बैठक Watch Video

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसूईया उइके ​शनिवार को नक्सलवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में नक्सली समस्या निपटने के लिए राज्यभवन में जल्द ही एक अहम बैठक बुलाई जाएगी। जिसमें मुख्यमंत्री से लेकर सुरक्षा के बड़े अधिकारी डीजीपी, मुख्य सचिव सहित नक्सल क्षेत्रों के जनप्रतिनिधि शामिल होंगे।

राज्यपाल उइके ने कहा, बैठक में नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों ने चर्चा के साथ उनके सुझाव लिए जाएंगे की कैसे इस समस्या से जल्द से जल्द निपटा जाए। इस संबंध में मुख्यमंत्री और डीजीपी से चर्चा हो गई है तारीख भी जल्द घोषित कर दी जाएगी।

बता दें आज सुबह राज्यपाल अनुसूईया उइके राम मंदिर पहुंची थी जहां उन्होंने मंत्रोच्चार के बीच विधि​ विधान से पूजा अर्चना की। उन्होंने राम मंदिर में रहकर वैदिक शिक्षा ग्रहण करने वाले बच्चो से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए और अयोध्या राम मंदिर पर कहा, भगवान राम आस्था के प्रतीक हैं मामला न्यायालय में है और मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा है।

Next Story
Share it
Top