Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : आखिर बदलना ही पड़ा शराब दुकानों के खोलने का समय

छत्तीसगढ़ : आखिर बदलना ही पड़ा शराब दुकानों के खोलने का समयशराब दुकानों में बरती गई लापरवाही को देखकर सरकार ने जारी किया नया आदेश, पढ़िए पूरी खबर-

छत्तीसगढ़ : आखिर बदलना ही पड़ा शराब दुकानों के खोलने का समय
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने दुकान खोलने के समय को घटा दिया है। अब राज्य में शराब की दुकानें शाम चार बजे के बाद खुली नहीं रहेगी, हालांकि इसे कलेक्टरों के द्वारा तय किये गए समय के अनुरूप घटाया जा सकता है। राज्य सरकार ने शराब दुकान के खुला रहने के समय घटाने का फैसला ले लिया है।

खबरों के अनुसार प्रदेश में शराब दुकान के बंद करने का समय गैर जरूरी सेवाओं के समय के साथ जोड़ दिया गया है। जैसे जिलों में कलेक्टर के निर्देश पर जहां गैर जरूरी सेवाओं की दुकान को बंद करने का समय 3 बजे तय किया गया है, वहां शराब दुकान तीन बजे बंद हो जायेगी, लेकिन शर्त ये रहेगी कि, किसी भी स्थिति में यह समय शाम 4 बजे के बाद का नहीं होगा।

गौरतलब है कि राज्य सरकार ने रविवार को जारी अपने आदेश में सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे तक शराब दुकान को खोलने का निर्देश जारी किया था। जिसके बाद सोमवार से दुकानें खुली, लेकिन वहां लापरवाही देखने को मिली, लिहाजा अब सरकार ने शराब दुकान के समय को घटाने का फैसला लिया है।

Next Story