logo

छत्तीसगढ़ में भाजपा की हार के बाद सीएम रमन सिंह ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारा हार मिलने के बाद 15 साल तक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहने के बाद आज शाम मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारा हार मिलने के बाद 15 साल तक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहने के बाद आज शाम मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा।

छत्तीसगढ़ में भाजपा की हार के बाद सीएम रमन सिंह ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारा हार मिलने के बाद 15 साल तक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहने के बाद आज शाम मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा।
आज शाम मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपना इस्तीफा राज्यपाल को भेज दिया है। बता दें डॉ. सिंह ने छत्तीसगढ़ विधानसभा में चुनाव में हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपना इस्तीफा पार्टी को सौंपा।
मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह शाम करीब साढ़े पांच बजे बीजेपी दफ्तर पहुंचे और छत्तीसगढ़ की जनता का शुक्रिया अदा किया।
मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा, ये चुनाव मेरे नेतृत्व में लड़ा गया था, 15 सालों तक छत्तीसगढ़ की जनता ने मुझे सीएम बनाया, ये चुनाव मेरे चेहरे को सामने रखकर लड़ा गया था, पार्टी की हार हुई है, और इस हार की मैं नैतिक जिम्मेदारी लेता हूं, क्योंकि ये चुनाव मेरे नाम से लड़ा गया था।
वहीं डॉ. सिंह ने कांग्रेस को बधाई देते हुए कहा कि, वो शुभकामनाएं देते हैं कि कांग्रेस ने जो वादा किया है, उन वादों को पूरा करें। इस चुनाव में जनता ने कांग्रेस को जनादेश दिया है।
Share it
Top