Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : जीत के बाद कांग्रेस दिग्गजों के बयान, महंत बोले इस वजह से अधिकारी दे रहे इस्तीफा

15 बार फिर सत्ता पर काबिज हुई कांग्रेस पार्टी में खुशी लहर दौड़ रही है। कांग्रेस पार्टी ने भी कभी नहीं सोचा होगा इस कदर बीजेपी को करारी हार देकर वह जीत हासिल करेगी। अब सबके जहन में एक ही सवाल उमड़ रहा है आखिर कौन होगा अगला मुख्यमंत्री।

छत्तीसगढ़ : जीत के बाद कांग्रेस दिग्गजों के बयान, महंत बोले इस वजह से अधिकारी दे रहे इस्तीफा
X
15 साल बाद फिर सत्ता पर काबिज हुई कांग्रेस पार्टी में खुशी लहर दौड़ रही है। कांग्रेस पार्टी ने भी कभी नहीं सोचा होगा इस कदर बीजेपी को करारी हार देकर वह जीत हासिल करेगी। अब सबके जहन में एक ही सवाल उमड़ रहा है आखिर कौन होगा अगला मुख्यमंत्री। किसे चुनेगी पार्टी आला कमान। बरहाल जीत के बाद अब कांग्रेस पार्टी दिग्गजों के भी बयान आने लगे हैं।
कांग्रेस के वरिष्ठ और पूर्व नेता प्रतिपक्ष रविंद्र चौबे ने कहा निगम मंडलों के जो पदाधिकारी अभी भी पदों में बैठे हैं उन्हें अपना रास्ता चुन लेना चाहिए।
कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरणदास महंत ने अधिकारी, अध्यक्ष व सदस्यों द्वारा दिए जा रहे इस्तीफे पर कहा कि निगम मंडलों में बैठे लोग जो भ्रष्टाचार कर रहे थे अब वे अपनी कलाई खुलने की डर से इस्तीफा दे रहे हैं।
उन्होंने कहा, इस्तीफा देने से छुटकारा नहीं मिलेगा कांग्रेस की सरकार ऐसी तमाम फाइलों को खोलेगी जिसमें भ्रष्टाचार छिपा है। जो इस्तीफा दे चुके वो तो गए जिन्होंने अब तक इस्तीफा नहीं दिया है उन्हें भी जाना होगा।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि जिनको डर सता रहा वे बाहर जा रहे हैं। मुख्यमंत्री की टीम के लोगों को अहसास हो गया था कि अब उनकी भूमिका नहीं रही। इसलिए जिन्हें जाना है वे जा रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story