logo
Breaking

छत्तीसगढ़ लौटे कांग्रेस दल के नेता, आज हो जाएगा मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बैठक करने के बाद लौटे छत्तीसगढ़ के भावी मुख्यमंत्री। पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष चरणदास महंत, कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य और दुर्ग के लोकसभा सदस्य ताम्रध्वज साहू, एआईसीसी के छत्तीसगढ़ सचिव चंदन यादव और अरुण उंराव दिल्ली से रायपुर सुबह 8:00 बजे जेट के नियमित विमान से पहुंच गए हैं।

छत्तीसगढ़ लौटे कांग्रेस दल के नेता, आज हो जाएगा मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बैठक करने के बाद लौटे छत्तीसगढ़ के भावी मुख्यमंत्री। पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष चरणदास महंत, कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य और दुर्ग के लोकसभा सदस्य ताम्रध्वज साहू, एआईसीसी के छत्तीसगढ़ सचिव चंदन यादव और अरुण उंराव दिल्ली से रायपुर सुबह 8:00 बजे जेट के नियमित विमान से पहुंच गए हैं। बैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस के बड़े नेता दिल्ली से रायपुर पहुंच रहे हैं।

रायपुर पहुंचे मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कहा कि आज विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो जाएगा। हालांकि मुख्यमंत्री कौन होगा के सवाल पर बघेल कुछ नहीं बोले। उन्होंने कहा मल्लिकार्जुन खड़गे और पीएल पुनिया आज रायपुर आ रहे हैं। इसके बाद विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान होगा।

वहीं छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, छत्तीसगढ़ के पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस विधायक दल के नेता टीएस सिंहदेव दिल्ली से विशेष विमान के द्वारा दोपहर 12 बजे तक रायपुर पंहुचेंगे।
बताया जा रहा है रायपुर आने के बाद सभी नेता राजीव भवन कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सम्मिलित होंगे और इसी महत्वपूर्ण बैठक में छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा की जाएगी।
Share it
Top