Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : महिला नेत्रियों के बीच चरित्र लांछन का विवाद, पुलिस तक पहुंचा मामला

दोनों के बीच लंबे समय से क्षेत्राधिकार को लेकर हो रहा विवाद। पढ़िए पूरी खबर-

छत्तीसगढ़ : महिला नेत्रियों के बीच चरित्र लांछन का विवाद, पुलिस तक पहुंचा मामला
X

मुंगेली। प्रदेश में सत्ता पर काबिज कांग्रेस पार्टी के दो महिला नेत्रियों के बीच विवाद की खबरें आ रही थी। अब यह विवाद पार्टी के अंदर न रहकर थाने तक पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से क्षेत्राधिकार को लेकर विवाद चला आ रहा है।

मामला गुरुवार का है, जब जिला पंचायत सदस्यों की बैठक में सदस्य अम्बालिका साहू व जागेश्वरी वर्मा के बीच सभापति पद चुनाव को लेकर तीखी बहस छिड़ गई। इसके बाद अम्बालिका साहू ने जिला पंचायत सदस्य जागेश्वरी वर्मा और उनके पति घनश्याम वर्मा के खिलाफ बैठक में अभद्र भाषा के साथ चरित्रहीन जैसे शब्दों का बार-बार उपयोग करने का आरोप लगाते हुये थाने में शिकायत की है।

इस मामले में अम्बालिका साहू ने कहा है कि जिला पंचायत सदस्यों की बैठक में हमेशा उन्हें टारगेट कर के अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया जाता है। उनका आरोप है कि बैठक में जागेश्वरी घनश्याम वर्मा द्वारा दूसरी बार सभी सदस्यों की उपस्थिति में अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया और चरित्र को लेकर भी सभी सदस्यों के सामने बार-बार अभद्र टिप्पणी की गई।

अम्बलिका ने बताया कि इसकी मौखिक सूचना पार्टी के सभी उच्च पदाधिकारियों को दी गई है साथ ही लिखित में भी शिकायत की जाएगी।

वहीं सिटी कोतवाली थाने में शिकायत कर उन्होंने कानूनी कार्रवाई की भी मांग की है, जिस पर सिटी कोतवाली पुलिस ने इस पूरे प्रकरण पर धारा 155 के तहत न्यायालय में जाने की सलाह दी है।

इस मामले में जागेश्वरी वर्मा के पति घनश्याम वर्मा ने कहा कि- 'एक परिवार के बीच का मामला है, जिसे परिवार के सदस्यों द्वारा निराकरण कर लिया जाएगा। विवाद थाने पहुंचने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके द्वारा शिकायत की गई हो लेकिन हमने कोई शिकायत नहीं की है।'

Next Story