Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली में वित मंत्रियों की बैठक में सीएम भूपेश बघेल ने 22 बिंदुओं पर रखी अपनी बात, केंद्रीय योजनाओं में राज्यों के अंश कम करने की मांग

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली में वित्त मंत्रियों की बैठक में शामिल हुए। सीएम ने बैठक में 22 बिंदुओं पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय योजनाओं में राज्यों के अंश को लगातार बढ़ाया जा रहा है। इससे राज्यों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मांग किया कि केंद्रीय योजनाओं में राज्यों का अंश कम किया जाए।

CG CM Bhupesh BaghelCG CM Bhupesh Baghel

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली में वित्त मंत्रियों की बैठक में शामिल हुए। सीएम ने बैठक में 22 बिंदुओं पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय योजनाओं में राज्यों के अंश को लगातार बढ़ाया जा रहा है। इससे राज्यों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मांग किया कि केंद्रीय योजनाओं में राज्यों का अंश कम किया जाए। इसके साथ ही सीएम ने रायपुर एयरपोर्ट पर इंटरनेशनल कार्गो टर्मिनल जल्द शुरु करने की मांग की। उन्होंने बैठक में छत्तीसगढ़ सरकार की फ्लैगशिप योजना नरवा, गरुआ, घुरूआ, बारी का उल्लेख करते हुए जल संरक्षण और पशुधन विकास के दिशा में किए जा रहे कार्यों की भी जानकारी दी।







Share it
Top