Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूपी के रण में जाने से पहले सीएम भूपेश ने साधा निशाना, बोले- कमीशनखोरी के कारण गरज रहे हैं रमन सिंह Watch Video

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर रवाना हो गए। वहां अलग-अलग जगहों पर आयोजित जनसभा में हिस्सा लेंगे।

यूपी के रण में जाने से पहले सीएम भूपेश ने साधा निशाना, बोले- कमीशनखोरी के कारण गरज रहे हैं रमन सिंह Watch Video

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर रवाना हो गए। वहां अलग-अलग जगहों पर आयोजित जनसभा में हिस्सा लेंगे। उप चुनाव प्रचार प्रसार के लिए रवना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए डॉ. रमन के 100 साल तक जेल नही भेज पाने वाले बयान पर सीएम बघेल ने कहा, रमन सिंह को बहुत अहंकार है जितना कमीशन खोरी से उन्होंने धन इकट्ठा किया है उसी के बल पर गरज रहे हैं। दंतेवाड़ा में हमनें BJP की सीट छीनी है। रमन सिंह ने दंतेवाड़ा में ठेकेदारों को लगाया था, अब वो ठेकेदार चित्रकोट में नहीं दिखाई दे रहे हैं।

वहीं नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि डर की वजह से नेता प्रतिपक्ष ने PIL लगाई है। हमें किसी को जेल भेजने का शौक नहीं है। उन्होंने कहा, 2 दिनों का दौरा कार्यक्रम बना हुआ है यहां चुनाव प्रचार किया जाएगा। सभी जगह कांग्रेस की लड़ाई है लेकिन रिजल्ट है वह जनता बनाएगी। पहले से अनुमान लगाना गलत है अपनी बात जनता के सामने पूरी दमदारी से रख रहे हैं।


गौठान के कार्यो पर उठते सवाल पर कहा

प्रत्येक गांव तक ग़ौठान को पहुंचाना है। छत्तीसगढ़ में बड़ी समस्या यह है कि खुले में मवेशी घूम रहे हैं जिससे जानमाल का नुकसान तो हो रहा है और फसल भी बर्बाद हो रही है। ये रमन सिंह के 15 साल के कुशासन का परिणाम है यदि पहले इस व्यवस्था होती तो आज ये स्थिति नहीं होती, व्यवस्था करने में समय जरूर लग रहा है। इससे हम जैविक खेती की ओर बढ़ेंगे और उपभोक्ताओं को सब्जी अनाज शुद्ध रूप से मिलेगा।

चित्रकूट उपचुनाव पर बीजेपी की सक्रियता नहीं होने पर बोले

जो उसकी सीट थी उसे हम ने छीन लिया। दंतेवाड़ा उपचुनाव में पूरा दाव और ठेकेदारों को रमन सिंह ने लगाया था। पूरी ताकत लगा दी थी रमन सिंह ने। चित्रकूट में वह ठेकेदार नहीं दिखाई दे रहे है लेकिन विपक्ष को कमजोर नहीं आंकना चाहिए। हम पूरी ताकत के साथ लड़ रहे।

बीजेपी नहीं चाहती कि चुनाव हो

भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी तो पहले से ही चाह रही थी कि प्रदेश में नगर निगम और अन्य नगरीय निकायों में चुनाव न हो। बघेल ने कहा कि इसके लिए बीजेपी के लोग पहले ही निर्वाचन आयोग में आवेदन दे चुके हैंं बीजेपी साफ तौर पर चुनाव से भागना चाहती है, इसलिए चुनाव न लड़ने का बहाना बना रहे हैं।

Next Story
Share it
Top