logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : महिला इंस्पेक्टर ने पति को मारी गोली, गुस्से में सर्विस रिवॉल्वर से महिला TI ने दाग दी दो गोली

राजधानी से महज 70 किलोमीटर दूर स्थित भाटापारा में आरपीएफ महिला इंस्पेक्टर ने अवैध संबंधों के शक में अपने पति को गोली मार दी। जिसके बाद महिला इंस्पेक्टर के पति को गंभीर हालत में रायपुर के मेकाहारा अस्पताल लाया गया है। घटना बीती रात की बताई जा रही है।

छत्तीसगढ़ समाचार : महिला इंस्पेक्टर ने पति को मारी गोली, गुस्से में सर्विस रिवॉल्वर से महिला TI ने दाग दी दो गोली

तुलसी जायसवाल, भाटापारा। राजधानी से महज 70 किलोमीटर दूर स्थित भाटापारा में आरपीएफ महिला इंस्पेक्टर ने अवैध संबंधों के शक में अपने पति को गोली मार दी। जिसके बाद महिला इंस्पेक्टर के पति को गंभीर हालत में रायपुर के मेकाहारा अस्पताल लाया गया है। घटना बीती रात की बताई जा रही है।

बताया जा रहा RPF थाने में पदस्थ महिला इंस्पेक्टर सुनीता मिंज और उनके पति दीपक श्रीवास्तव के बीच पिछले कई दिनों से मनमुटाव चल रहा था। इंस्पेक्टर सुनीता को शक था कि उनके पति का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है।
रविवार रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। जिसके चलते पति को डराने के लिए गुस्से तमतमाई सुनीता ने हवा में फायरिंग कर दी। सुनीता को इस तरह फायरिंग करता देख दीपक डर कर घर से बाहर भागने लगा तो उसे रोकने के लिए सुनीता ने दो गोली चला दी।

आरोपी सुनीता को पुलिस ने गिरफ्तारी कर लिया है साथ ही पुलिस मामले की पूरी जांच पड़ताल में लग गई है। पुलिस जल्द ही पति का बयान लेगी। दीपक भी रेलवे में ही इलेक्ट्रॉनिक डिपार्टमेन्ट में कार्यरत है।
बता दें कुछ साल पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरु हो गया।
Share it
Top