logo
Breaking

Chhattisgarh Budget 2019 : रविन्द्र चौबे ने कहा- 75 साल चलता है कांक्रीट का एनिकट, सौरभ सिंह बोले- 6 साल में ही कैसे टूट गया?

विधानसभा में ध्यानाकर्षण के दौरान जांजगीर चांपा के एनीकट का मामला भी उठा. जलसंसाधन मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि एनीकट टूटा है उसकी मरमत करा ली जायेगी. सदस्य सौरभ सिंह ने कहा कि जिन अधिकारियों ने डिजाइन किया है उस पर कार्रवाई होगी?

Chhattisgarh Budget 2019 : रविन्द्र चौबे ने कहा- 75 साल चलता है कांक्रीट का एनिकट, सौरभ सिंह बोले- 6 साल में ही कैसे टूट गया?

रायपुर. विधानसभा में ध्यानाकर्षण के दौरान जांजगीर चांपा के एनीकट का मामला भी उठा. जलसंसाधन मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि एनीकट टूटा है उसकी मरमत करा ली जायेगी. सदस्य सौरभ सिंह ने कहा कि जिन अधिकारियों ने डिजाइन किया है उस पर कार्रवाई होगी?

मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि वर्तमान में 4 अधिकारियों को निलंबित किया जाता है. सौरभ सिंह ने सदन में सवाल उठाते हुए कहा कि जब निर्माण कार्य कराया गया था तो छह साल में ही एनीकट टूट गया. मंत्री रविन्द्र चौबे ने सदन में कहा कि कांक्रीट के एनीकट की लगभग 75 साल तक अवधि होती है, रही बात सोथी एनीकट की तो इसकी जांच होगी.
बीजेपी विधायक ने जांजगीर चांपा में सोथी एनीकट निर्माण कार्य में अनियमितता किये जाने की ओर ध्यानाकर्षण कराया. जल संसाधन मंत्री रविन्द्र चौबे ने सदन में जवाब देते हुए कहा कि किसानों को किसी प्रकार की कोई हानि नही होगी, और जनता में किसी प्रकार को रोष नही है.
Share it
Top