Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ विधानसभा मानसून सत्र : किसने किससे कहा- सब जगह गांधीजी का चलता है, सुबह उठकर प्रणाम किया करें

विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान भाजपा सदस्य ननकीराम कंवर ने कोरबा में खराब सड़कों का मामला उठाया। उन्होंने पूछा कि वर्ष 2015-16, 16-17 ,17-18और 18-19 में सड़क मरम्मत के लिए कहां-कहां किस कार्य के लिए कितनी राशि स्वीकृत की गई?

छत्तीसगढ़ विधानसभा मानसून सत्र : किसने किससे कहा- सब जगह गांधीजी का चलता है, सुबह उठकर प्रणाम किया करेंChhattisgarh assembly Monsoon session

रायपुर। विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान भाजपा सदस्य ननकीराम कंवर ने कोरबा में खराब सड़कों का मामला उठाया। उन्होंने पूछा कि वर्ष 2015-16, 16-17 ,17-18और 18-19 में सड़क मरम्मत के लिए कहां-कहां किस कार्य के लिए कितनी राशि स्वीकृत की गई? उन्होंने कहा कि मंत्री का विभाग में पकड़ नहीं है। इस पर दोनों पक्षों में नोकझोंक भी देखने को मिली। जिसके बाद स्पीकर ने कहा कि कोरबा में सड़कों की स्थिति बेहद खराब है। इसे जल्द से जल्द सुधारा जाना चाहिए। इस पर मंत्री ने सभी सड़कों को सुधारने का भरोसा जताया।

इस मामले में शिवरतन शर्मा ने टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि शिव डहरिया ननकीराम कंवर के विभाग में पकड़ की बात कह रहे हैं, लेकिन उनके खुद के विभाग में उनका पकड़ नहीं है। उनके विभाग में गांधीजी का चल रहा है। इस पर शिव डहरिया ने कहा कि हर जगह गांधीजी का चलता है, आपको सुबह उठकर गांधीजी को प्रणाम करना चाहिए।

Share it
Top