logo
Breaking

जानिए पहली बार मतदान कर रहे युवा क्या कहते हैं अपने नेताओं से..?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 के दूसरे व अंतिम चरण की 72 सीटों पर सुबह आठ बजे से मतदान जारी है। इस बार मतदान को लेकर युवाओं में काफी जोश देखने को मिल रहा है।

जानिए पहली बार मतदान कर रहे युवा क्या कहते हैं अपने नेताओं से..?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 (Chhattisgarh Assembly Election 2018) के दूसरे व अंतिम चरण की 72 सीटों पर सुबह आठ बजे से मतदान जारी है, वोटिंग शाम पांच बजे तक चलेगी। 1 करोड़ 53 लाख लाख मतदाता 1079 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे।

इस बार मतदान को लेकर युवाओं में काफी जोश देखने को मिल रहा है। जानिए छत्तीसगढ़ में पहलीबार मतदान कर रहे युवा अपन नेताओं से क्या उम्मीदें रखते हैं-

रातभर सोचता रहा

जेएन पांडे स्कूल के कक्षा-12वीं के छात्र ईश्वर आडिल ने कहा कि मैं पहली बार वोट डालने जा रहा हूं। पिछले कुछ रातों से यही सोचता रहा कि किसे वोट दूं। मैं कितना उत्साहित हूं, बता नहीं सकता। सभी उम्मीदवारों के बारे में जान-समझकर ही वोट दूंगा।

अनुभवी नेता चाहिए

जेएन पांडे स्कूल के कक्षा-12वीं के छात्र मोहम्मद कासिम कुरैशी ने कहा कि मुझे लगता है कि नेता को अनुभव होना चाहिए। पढ़ाई पूरी होने के बाद रोजगार की जरुरत होती है। नौकरी दिलाने वाले नेता ही चुनेंगे। पहली बार है, इसलिए बहुत उत्साह है।

सबके बारे में सोचें

जेएन पांडे स्कूल के कक्षा-12वीं के छात्र योगेश यादव ने कहा कि नेता ऐसा हो, जो सबके बारे में सोचे। किसी वर्ग या संप्रदाय से ऊपर उठकर देशहित में कार्य करने वाला नेता चाहिए। मतदाताओं को सभी पहलुओं को देखकर वोट करना चाहिए।

Share it
Top