Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़: ''सामने हार देखकर बौखला गई कांग्रेस, EVM के पास जाकर सोएंगे तो भी हमें आपत्ति नहीं''

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है, कांग्रेस अपनी हार सामने देखकर बाैखला गई है। जनता पर तो उसे भरोसा करना चाहिए। जनता ने अपना फैसला सुना दिया है, अब 11 दिसंबर को परिणाम सामने आ जाएगा।

छत्तीसगढ़: सामने हार देखकर बौखला गई कांग्रेस, EVM के पास जाकर सोएंगे तो भी हमें आपत्ति नहीं
X

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है, कांग्रेस अपनी हार सामने देखकर बाैखला गई है। जनता पर तो उसे भरोसा करना चाहिए। जनता ने अपना फैसला सुना दिया है, अब 11 दिसंबर को परिणाम सामने आ जाएगा।

कांग्रेस को लग रहा है कि ईवीएम से छेड़छाड़ हो सकती है, तो वे मशीन के पास जाकर सो जाएं, हमें कोई अापत्ति नहीं। कांग्रेस की कैमरे लगाने की मांग से भी हमें परेशानी नहीं। हम भी कह रहे हैं, कैमरे के पहरे में मशीनों को रखा जाए। कांग्रेसियों को हमेशा अपनी हार देखकर ईवीएम बुखार होता है।

इसे भी पढ़ें- राजस्थान में भाजपा ने चार मंत्रियों सहित 11 बागियों को पार्टी से निकाला

एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, पहले नक्सल प्रभावित इलाकों में मतदान कम होता था, लेकिन इस बार लोग निर्भय और बगैर किसी दवाब के मतदान करने सामने आए। ये मुझे समझ नहीं आता, हम सीधी लड़ाई तीन बार लड़ चुके हैं और इस बार भी लड़ रहे हैं।

इस बार तो तीसरी शक्ति भी सामने है, ऐसे में हार का खतरा हमें नहीं, कांग्रेस को है। उन्होंने कहा, इस चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर केंद्रीय मंत्री तक मिशन 65 के लक्ष्य को पूरा करने के लिए चुनाव प्रचार करने आए।

इसे भी पढ़ें- अयोध्या विवाद/ अखिलेश ने कहा- भाजपा सुप्रीम कोर्ट और संविधान में भरोसा नहीं करती

सरकार तो भाजपा की ही बनेगी

श्री कौशिक ने एक सवाल के जवाब में कहा, अब जबकि चुनाव हो गया, तो हम कह सकते हैं कि पिछली बार से ज्यादा सीटें भाजपा को मिलेंगी और चौथी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।उन्होंने कहा, 90 सीटों पर चुनाव होने के बाद मैंने भाजपा के सभी प्रत्याशियों से बात की है। सभी आत्मविश्वास से लबरेज हैं।

धान कटा नहीं तो बिकेगा कैसे

श्री काैशिक ने कहा, प्रदेश में अभी धान की कटाई पूरी नहीं हुई, तो बिकेगा कहां। कांग्रेसी एक बार फिर झूठ का सहारा लेकर अफवाह फैला रहे हैं। मैं खुद किसान हूं, मेेरे खेतों की फसल अभी नहीं कटी। छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा स्वर्णा धान बोया जाता है, इसकी कटाई तो अभी शुरू हुई है।

कांग्रेस के वादों पर किसी को भरोसा नहीं है, जनता ने कांग्रेस का घोषणापत्र पहले ही खारिज कर दिया है। कांग्रेसी नेताओं पर डोरे डालने के कांग्रेस के आरोप पर श्री कौशिक ने कहा, कांग्रेस मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है।

जोगी-बसपा गठबंधन पर कहा, जोगी कांग्रेस, बसपा गठबंधन का नुकसान उन्हें ही होगा, क्योंकि उनकी लड़ाई उनके घर में शुरू हुई है। उन्होंने इस बात को भी खारिज कर दिया कि आप पार्टी से भाजपा को नुकसान होगा।

अभी से पांच-पांच दावेदार

श्री कौशिक ने कहा, अभी परिणाम आया नहीं है और कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के लिए पांच-पांच दावेदार सामने आ गए हैं। चुनाव से पहले क्यों कांग्रेस ने किसी को मुख्यमंत्री के रूप में सामने नहीं रखा। भाजपा ने तो पहले से ही बता दिया था कि उसके अगले मुख्यमंत्री भी डॉ. रमन सिंह ही होंगे।

दिल्ली से ईवीएम मशीनों को हैक करने के लिए हैकरों को बुलाए जाने के बारे में उन्होंने कहा, कांग्रेसी हार के लिए बहाने तलाश रहे हैं। उन्हें मालूम है कि हैकर आएं, तो वे ये भी बता दें हैकर कहां हैं और उन्हें पुलिस के हवाले करवा दें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story