logo
Breaking

छत्तीसगढ़ में सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस के पास न नेता-न नेत्री

छत्तीसगढ़ के धमतरी के कुरुद में चुनाव प्रसार करने पहुंचे उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, जहां गरीब का मुफ्त और अच्छे से इलाज हो।

छत्तीसगढ़ में सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस के पास न नेता-न नेत्री
छत्तीसगढ़ के धमतरी के कुरुद में चुनाव प्रसार करने पहुंचे उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, जहां गरीब का मुफ्त और अच्छे से इलाज हो। कोई बिना इलाज के न रहे। जहां कोई भूखा न सोए वहीं राम राज है। वहीं राम राज प्रदेश मुखिया डॉ. रमन सिंह ने अपने शासन में लाया है।
इसलिए आप सबसे अनुरोध है कि एक फिर डॉ. रमन को वोट देकर अपना विश्वास जताएं। उन्होंने कहा एक तरफ भाजपा है और दूसरी तरफ कांग्रेस। कांग्रेस के पास न कोई अच्छा नेता है न नेत्री। न काम करने का कोई जज्बा।
कांग्रेस सिर्फ आतंकवाद, नक्सलवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम कर रही है। मोदी जी की नेतृत्व में सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। सत्ता संचालन के लिए नीति और नीयत साफ होना चाहिए। लेकिन कांग्रेस के पास तीनों चीजे नही है।
चुनावी रैली में छत्तीसगढ़ पहुंचे योगी ने राम नाम पर वोट मांगते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। जो राम का नहीं वो हमारे किसी काम नहीं। राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए योगी ने जनता से राम मंदिर में बाधा डालने वाले लोगों को वोट न देने की अपील की। उन्होंने कहा 20 नवंबर दूसरे चरण के मतदान है और मंगलवार का दिन भी। मंगलवार बजरंगबली का दिन है और बजरंगबली भगवान राम के परम भक्त हैं।
Share it
Top