logo
Breaking

जोगी की विजय यात्रा का प्रथम चरण कल से, बंजारी मंदिर में पूजा के बाद शुरू होगी यात्रा

विधानसभा चुनाव में धुंआधार तरीके से प्रचार करने के लिए जोगी कांग्रेस का हाईटेक विजय रथ तैयार है. इस रथ में सवार होकर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी 23 से 28 तक प्रथम चरण की विजय यात्रा कल से प्रारंभ करेंगे.

जोगी की विजय यात्रा का प्रथम चरण कल से, बंजारी मंदिर में पूजा के बाद शुरू होगी यात्रा

विधानसभा चुनाव में धुंआधार तरीके से प्रचार करने के लिए जोगी कांग्रेस का हाईटेक विजय रथ तैयार है. इस रथ में सवार होकर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी 23 से 28 तक प्रथम चरण की विजय यात्रा कल से प्रारंभ करेंगे. प्रथम चरण में यात्रा रायपुर बलौदाबजार और बिलासपुर जिलों में जाएगी इस दौरान जोगी रोड शो और आमसभा भी करेंगे.

आज प्रथम चरण की विजययात्रा का कार्यक्रम जारी किया गया है. इसके अनुसार कल दोपहर साढ़े बारह बजे श्री जोगी बीरगांव में बंजारी मंदिर में पूजा अर्चना के बाद अपनी यात्रा प्रारंभ करेंगे. इसके बाद करीब एक दर्जन रोड शो और दो आमसभा कर रात्रि विश्राम खरोरा में करेंगे.
इसके पश्चात दूसरे दिन 24 अगस्त को धरसींवा के बुडेरा से श्री जोगी रोड शो प्रारंभ करेंगे. और धरसींवा के विभिन्न इलाको में भी कई रोड शो और दो आमसभा होगी इसके पश्चात् वे रात्री विश्राम तिल्दा में करेंगे.
25 अगस्त को जोगी की यात्रा बलौदाबाजार के सररीदीह से प्रारंभ होगी और जोगी यहाँ भी करीब एक दर्जन रोड शो और एक आमसभा के पश्चात रात्री विश्राम भाटापारा में करेंगे. इसके अगले दिन 26 अगस्त को भाटापारा और कसडोल इलाके में जोगी की रोड शो और दो आमसभा रखी गई है. श्री जोगी इसके पश्चात् रात्री विश्राम लावन में करेंगे.
27 अगस्त को जोगी की यात्रा कसडोल के अहिल्दा से प्रारंभ होगी और इस दिन भी करीब एक दर्जन स्थानों पर रोड शो और तीन आमसभा के अलावा शिवनाथ नदी की महाआरती का कार्यक्रम रखा गया है. इस दिन श्री जोगी रात्री विश्राम देवरीखुर्द में करेंगे.
विजययात्रा के प्रथम चरण के अंतिम दिन 28 अगस्त को बेलतरा के राजकिशोर से रोड शो प्रारभ करेंगे. इस दिन भी करीब एक दर्जन रोड शो के अलावा दो आमसभा का कार्यक्रम है. इसके पश्चात रात्री में रतनपुर के महामाया मंदिर में संध्या आरती और पूजा के कार्यक्रम में भी जोगी शामिल होंगे. वे रात्री विश्राम बिलासपुर में करेंगे .
Share it
Top