logo
Breaking

जगह-जगह आई EVM मशीन में खराबी, कई जगह अभी तक नहीं शुरू हुआ मतदान, घर लौटन लगे नाराज मतदाता

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 के दूसरे चरण की 72 सीटों पर मतदान जारी है। 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे।

जगह-जगह आई EVM मशीन में खराबी, कई जगह अभी तक नहीं शुरू हुआ मतदान, घर लौटन लगे नाराज मतदाता
विधानसभा के दूसरे चरण के मतदान शुरू होने के बाद से ही कई जगहों पर ईवीएम मशीन खराब होने की खबर आ रही हैं। कई जगहों पर एक घंटे बीतने के बाद अभी तक मतदान शुरू नहीं हुआ। जिसकी वजह से सुबह से मतदान करने आए लोगों में नाराजगी भी देखने को मिल रही है। वहीं मतदाता नाराज होकर अब घर लौटने लगे हैं।
रायपुर-पश्चिम सीट मतदान क्रमांक 205 में ईवीएम खराब होने के कारण कांग्रेस नेता आरपी सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है। वहीं जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र के गुडरु कला में अब तक मतदान शुरू नहीं हुआ है।
तखतपुर मतदान केन्द्र 171 की मशीन मे खराबी मतदान शुरु नहीं हुआ। जांजगीर-मतदान केंद्र क्रमांक 99 जांजगीर में कलेक्टर एसपी और सीओ को भी करना पड़ा इंतजार 15 मिनट बाद शुरू हुई मशीन।
मरवाही विधानसभा के मतदान केंद्र 126 बचारवार में evm खराब होने के कारण अभी तक मतदान शुरू नही हो पाया है। मतदान evm में आ रहा है एरर आ रहा है। वहीं टेकिनिकल टीम के संपर्क करने में लगे हैं मतदान अधिकारी। कोटा विधानसभा के मतदान केंद्र41 में evm खराब।
आधे घंटे बाद भी मतदान शुरू नही हुआ। ग्राम सधवानी का मामला
सुरजपुर भटगांव विधानसभा के मदान केंद्र क्रमांक 126 में ईवीएम में खराबी रुका हुआ है वहीं इंजीनियर की टीम पहुंची है ईवीएम ठीक करने।
बूथ क्रमांक 94 में ईवीएम मशीन खराब, खुर्सीपार के पंचसील स्कूल में वोटर मशीन बनने का कर रहे है इंतजार।
बेमेतरा जिले के नवागढ़ विधानसभा अंतर्गत आने वाले संबलपुर में ईवीएम मशीन हुई खराब होने से नाराज मतदाता घर लौटने लगे है। नवागढ़ से दूसरी मशीन आने के बाद शुरू होगा मतदान ।
Share it
Top