Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गजराज की एक बार फिर कांग्रेस में वापसी, पीएल पुनिया ने दिलाई सदस्यता

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया की उपस्थित में गजराज पगारिया सहित एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष रहे सतीश जग्गी ने भी आज कांग्रेस में प्रवेश कर लिया।

गजराज की एक बार फिर कांग्रेस में वापसी, पीएल पुनिया ने दिलाई सदस्यता
X
कांग्रेस नेता पीएल पुनिया की उपस्थित में गजराज पगारिया सहित जगदीश कलश ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली। एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष रहे सतीश जग्गी ने भी आज कांग्रेस में प्रवेश कर लिया। इस दौरान भाजयुमो पाटन मंडल के अध्यक्ष दीपक वर्मा ने भी कांग्रेस का साथ देने उसका हाथ थाम लिया। इससे पूर्व दीपक दुर्ग जिला के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं।
जेसीसीजे के कोषाध्यक्ष रहे गजराज पगारिया आज कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इस तरह एक बार फिर उनकी घर वापसी हो गई है। पगारिया ने राजीव भवन में पीएल पुनिया के सामने कांग्रेस की सदस्यता ली है। वहीं जगदीश कलश ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली। बता दें कि गजराज पगारिया ने शनिवार को जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी के नाम पत्र लिखकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।
बता दें शनिवार को जनता कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष गजराज पगारिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उनके साथ शुक्रवार की रात जोगी बंगले में किसी पुराने मामले को लेकर विजय निझावन और गजराज पगारिया के बीच हाथापाई हुई थी। जिसको लेकर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया था। उन्होंने कहा था कि शुक्रवार को हुए जोगी बंगले में मारपीट की घटना के बाद से दुःखी हूँ। एक मामूली कार्यकर्ता ने मेरे साथ दुर्व्यवहार कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story