Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुझे हटाने और सत्ता पाने को जलबिन मछली की तरह तड़प रही कांग्रेसः रमन सिंह

विधानसभा चुनाव 2018 के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार करने कोरबा कटघोरा पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि सत्ता से दूर कांग्रेस जलबिन मछली की तरह तड़प रही है।

मुझे हटाने और सत्ता पाने को जलबिन मछली की तरह तड़प रही कांग्रेसः रमन सिंह
X
विधानसभा चुनाव 2018 के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार करने कोरबा कटघोरा पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि सत्ता से दूर कांग्रेस जलबिन मछली की तरह तड़प रही है। कांग्रेस का सिर्फ एक उद्देश्य है रमन सिंह को हटाना जबकि वह यह नहीं जानते या समझना नहीं चाहते कि मैं आपके आशीर्वाद से मुख्यमंत्री बना हूं।
मुख्यमंत्री डॉ. सिंह आज कटघोरा लखनलाल देवांगन के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। लखनलाल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, भले लखन सीधा है लेकिन विधानसभा में क्षेत्रवासियों की समस्याओं के लिए जमकर गरजता बरसता है और विकास को लेकर ही लौटता है।
सीएम डॉ. रमन ने कहा, सिर्फ प्रत्याशी ही नहीं भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता इस चुनाव को लड़ रहा है। सोमवार को 18 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ है, आप ​देखिएगा ये 18 विधानसभा सीट में से अधिकांश में कमल खिलेगा। राजनांदग़ांव में कमल खिलेगा, इसके बाद अब कटघोरा में फिर से कमल खिलेगा।
डॉ. सिंह ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने आज तक कभी गरीबों के लिए कोई योजना नहीं बनाई। गरीबों की चिंता उन्हें तब हुई जब 2003 में भाजपा की सरकार बनी। गरीबों के जीवन मे परिवर्तन लाने का काम हम करते हैं शिक्षा, स्वास्थ्य में काम हो रहा है। छत्तीसगढ़ में 11 लाख आवास देने में काम चल रहा है।
कांग्रेस को अब चावल याद आ रहा
अब जबकि चुनाव हो रहे हैं तो कांग्रेस को चावल याद आ रहा है। भाजपा सरकार ने 2007 में 11 साल पहले चावल की योजना लाई थी। डॉ. रमन ने कभी वोट के लिए चावल की योजना नहीं लाई थी। आज चुनाव हो रहे हैं तो राजनैतिक पार्टियां मंडी की तरह सौदे लगा रही हैं। कांग्रेस वाले कहते हैं 2100 दे देंगे। जोगी महाराज कहते हैं 2500 दे देंगे। आम आदमी पार्टी कहते हैं 2500 दे देंगे। भाजपा की ही सरकार है जो बोनस सहित 2400 धान की कीमत दे रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story