Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस ने जारी किया बीजेपी के खिलाफ आरोप पत्र,कहा पहले चरण में 15 से 16 सीटें हमें ही मिलेंगी

विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम चरण में रायपुर में कांग्रेस के राजीव भवन में पीएम पुनिया ने पत्रकार वार्ता के कहा, बीजेपी ने जनता को सिर्फ छलने का काम किया है। उनके पास सिर्फ यही एक जुमला है कि जनता ने उन पर विश्वास किया है।

कांग्रेस ने जारी किया बीजेपी के खिलाफ आरोप पत्र,कहा पहले चरण में 15 से 16 सीटें हमें ही मिलेंगी
X

विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम चरण में रायपुर में कांग्रेस के राजीव भवन में पीएम पुनिया ने पत्रकार वार्ता के कहा, बीजेपी ने जनता को सिर्फ छलने का काम किया है। उनके पास सिर्फ यही एक जुमला है कि जनता ने उन पर विश्वास किया है। यह कह कर हर बात को टाल देते हैं। पुनिया ने कहा आप भले सब कुछ नाकारें पर जनता को सब कुछ याद है।

इस दौरान कांग्रेस ने प्रेसवार्ता करते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ आरोप पत्र भी जारी किया है। जिसका शीर्षक ‘याद है न…’ के साथ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्रकार वार्ता में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, जयवीर शेरगिल समेत कई कांग्रेसी नेता शामिल है। इस आरोप पत्र में गरीबी, किसान आत्महत्या, बेरोजगारी, आदिवासियों पर अत्याचार, डेंगू से मौत, नसबंदी कांड, आंख फोड़वा कांड, जल-जंगल-ज़मीन, सरकारी स्कूलों को बंद करने जैसे 103 बड़े बिंदुओं शामिल किया गया है। जिसके माध्यम से कांग्रेस बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रही है।
पुनिया ने कहा कि पहले चरण के बाद से हमें लग रहा कि जनता हमारे साथ है। लग रहा एक तरफा चुनाव हो रहा है। पुनिया ने दावा करते हुए कहा, पहले चरण में हम 15 से 16 सीटों पर जीत रहे हैं। देखिएगा इस बार बहुत ही चौंकाने वाले परिणाम आने वाले हैं। राजनांदगांव में डॉ. रमन सिंह हार गए हैं।
वहीं कांग्रेस नेता शेरगिल ने पुनिया को धन्यवाद देते हुए कहा, खुला हाथ देने के लिए धन्यवाद। रायपुर में एक बोर्ड लगा है जिसमें लिखा है 'याद है न'। शेरगिल ने सीएम डॉ. रमन को उनके कार्यकाल में हुए कुछ मामलों को याद दिलाते हुए कहा, रमन जी याद है न अमीर धरती है और गरीब जनता। 100 पिछड़े जिलों में अब तो राजनांदगांव भी शामिल हो गया है। किसान फांसी के फंदे पर झूल रहे और रमन वादा भूल गए। उन्होंने कहा, रमन सिंह याद है न की डेंगू से 40 से अधिक लोगों की मौत हुई थी। वहीं नसबंदी कांड और आंख फोड़ो कांड याद है न।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story