Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ चुनाव: जोगी ने खाई 8 ग्रंथों की कसम, कहा- भाजपा को ना समर्थन दूंगा, ना लूंगा

जनता कांग्रेस के सुप्रीमों और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने आज पत्रकारवार्ता के दौरान कहा हमारी पार्टी आवश्यकता पड़ने पर बीजेपी से गठबंधन करेगी यह गलत खबर फैलाई जा रही है। मैं 8 ग्रंथों की कसम खाकर कहता हूं चाहे मुझे फांसी पर चढ़ा दें।

छत्तीसगढ़ चुनाव: जोगी ने खाई 8 ग्रंथों की कसम, कहा- भाजपा को ना समर्थन दूंगा, ना लूंगा
जनता कांग्रेस के सुप्रीमों और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने आज पत्रकारवार्ता के दौरान कहा हमारी पार्टी आवश्यकता पड़ने पर बीजेपी से गठबंधन करेगी यह गलत खबर फैलाई जा रही है। मैं 8 ग्रंथों की कसम खाकर कहता हूं चाहे मुझे फांसी पर चढ़ा दें। मरता भी रहूंगा तो भी कभी भाजपा के साथ गठबंधन न करुंगा और न ही कभी उनका समर्थन दूंगा या लूंगा।
हमेशा की तरह अपने सधे अंदाज में जोगी ने कहा, हमारा गठबंधन बहुत मजबूत है हम सरकार बनाने के लॉयड मजबूत है हमें किसी की आवश्यकता नहीं है। यह सिर्फ एक प्रायोजित साजिश क्योंकि नजर अल्पसंख्यक वोटों पर है जिसकी वजह से यह जान बूझकर फैलाया जा रहा है।
Image may contain: one or more people and people standing
वहीं जोगी ने राजनाथ सिंह के बयान पर कहा कि हमारी अच्छी मित्रता है लेकिए इसका मतलब यह नहीं कि मैं बीजेपी से समर्थन लू। बार—बार कह रहा हूं हमारा गठबंधन बहुत मजबूत है। मैं 120 प्रतिशत आश्वत हूं कि इस बार हमारी पार्टी की ही सरकार बनेंगी।
पत्रकारों से चर्चा के दौरान शुक्रवार को पार्टी नेताओं के बीच हुई लड़ाई पर जोगी ने कहा पार्टी की बात है चुनाव के बाद हम बैठकर सुलझा लेंगे।
Next Story
Share it
Top