logo
Breaking

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: राहुल गांधी ने राफेल, नोटबंदी और तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार को घेरा

छत्तीगसढ़ में हो रहे विधानसभा चुनाव 2018 के पहले चरण के लिए राज्य के सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: राहुल गांधी ने राफेल, नोटबंदी और तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार को घेरा

छत्तीगसढ़ में हो रहे विधानसभा चुनाव 2018 के पहले चरण के लिए राज्य के सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंच गए हैं।

राहुल गांधी यहां पर कई कार्यक्रम में हिस्सा लेगें। राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मागेंगे। आज राज्य में चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे।

लाइव अपडेट..

* कांकेर में राहुल गांधी ने चुनाव सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी को नोटबंदी के दौरान लंबी कतार में खड़े थे लेकिन एक काले धन वाले लाइन में खड़ा नहीं देखा गया।

* राहुल गांधी ने कहा कि नीरव मोदी, विजय माल्या, ललित मोद और मेहुल चोकसी देश का पैसा लेकर फरार हो गए।

* राहुल गांधी ने पंखाजूर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राफेल को लेकर बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा कि अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए यह सौदा किया गया।

* राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने अनिल अंबनी को 30 हजार करोड़ गिफ्ट दिया।

* नोटबंदी को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश में नोटबंदी करके पूरे देश को लाइन में लगा दिया था।

* राहुल गांधी ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ती कीमतों को लेकर कहा कि दुनिया में हर जगह पेट्रोल और डीजल की कीमत आधी हो रही है, लेकिन हमारे देश में बढ़ती जा रही है।

* राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में संसाधनों की कमी नहीं है, लेकिन यहां के लोगों को संसाधनों का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

Share it
Top