Breaking News
Top

विधानसभा चुनाव 2018: प्रथम चरण के प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ आएंगे CM केजरीवाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2018 7:20PM IST
विधानसभा चुनाव 2018: प्रथम चरण के प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ आएंगे CM केजरीवाल

छत्तीसगढ़ में पहली बार विधानसभा चुनाव में हिस्सा ले रही आम आदमी पार्टी ने प्रथम चरण में होने वाले 18 विधानसभाओं में फतह हासिल करने मजबूत रणनीति तैयार कर ली है।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता रवि मानव ने बताया कि पार्टी की चुनाव संचालन समिति के तैयारी बैठक में राज्य प्रभारी गोपाल राय ने चुनावी रणनीति की विस्तार से जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में सरकार बनाने जा रही आम आदमी पार्टी के लिए वनवासी बहुल बस्तर तथा मुख्यमंत्री के गृह जिले राजनांदगांव का विशेष महत्व है, जिसके लिए दिल्ली के लगभग एक दर्जन विधायक प्रदेश में एक सप्ताह तक सघन चुनावी अभियान चलाएंगे।

इसे भी पढ़ें- NIA की विशेष अदालत ने जाकिर नाईक की पांच संपत्तियां कुर्क करने का दिया आदेश

पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ. संकेत ठाकुर एवं मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कोमल हुपेंडी ने चुनावी रणनीति को लेकर अनेक अहम सुझाव दिए। साथ ही इन स्थानों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जनसभाएं किए जाने की आवश्यकता जताई।

मंत्री गोपालराय ने सुझावों का स्वागत करते हुए बताया कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व छत्तीसगढ़ में निरंतर बढ़ रही पार्टी की लोकप्रियता से उत्साहित है और राष्ट्रीय स्तर पर यह सहमति बन चुकी है कि राज्य के प्रथम चरण की 18 विधानसभाओं में स्वयं अरविंद केजरीवाल बस्तर तथा राजनांदगांव में भ्रष्टाचार मुक्त छत्तीसगढ़ का शंखनाद करेंगे।

इसे भी पढ़ें- AMU में हिजबुल आतंकी मनन वानी का 'नमाज-ए-जनाजा', तीन छात्र सस्पेंड

राष्ट्रीय संयोजक के कार्यक्रम की अंतिम रूपरेखा जल्द ही तैयार की जाएगी। श्री राय ने बेबाक अंदाज में अपनी बात रखते हुए कहा, आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ को भाजपा कांग्रेस से आजादी दिलाने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रही है।

उन्होंने दावा किया कि 11 दिसंबर को जब चुनाव परिणाम घोषित होंगे तो प्रदेश की राजनीति में नई सुबह होगी और ईमानदार सरकार के रूप में एक नए सूर्य का उदय होगा।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
chhattisgarh assembly election 2018 delhi cm kejriwal to visit cg for first phase campaigning

-Tags:#Chhattisgarh Assembly Elections 2018#Assembly Elections 2018#Chhattisgarh Elections 2018#Aam Aadmi Party#AAP#Rajnandgaon#Arvind Kejriwal

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo