Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ में ''तेज सत्ता विरोधी लहर'' पर सवार होकर सत्ता में लौटेगी कांग्रेस: वीरप्पा मोईली

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 में प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोईली ने कहा कि 15 साल बाद उनकी पार्टी ''तेज सत्ता विरोधी लहर'' पर सवार होकर सत्ता में लौटेगी।

छत्तीसगढ़ में

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 में प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोईली ने कहा कि 15 साल बाद उनकी पार्टी 'तेज सत्ता विरोधी लहर' पर सवार होकर सत्ता में लौटेगी।

वीरप्पा मोईली ने यह भी दावा किया कि कांग्रेस राज्य के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में 18 सीटों में अपनी सीटें 12 से बढ़ाकर 15 करेगी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 15 साल के बाद हम निश्चित रुप से सत्ता में लौट रहे हैं क्योंकि राज्य में और केंद्र में रमन सिंह और नरेंद्र मोदी सरकारों के खिलाफ जबर्दस्त सत्ताविरोधी लहर है।

इसे भी पढ़ें- नेशनल हेराल्ड केस: कांग्रेस को झटका, कोर्ट ने खारिज की मोतीलाल वोरा की याचिका

वीरप्पा मोईली ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 90 विधानसभा सीटों में से 50-55 सीटें जीतेगी और 'यदि हम उससे भी अधिक सीटें जीतते हैं तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा।

मोईली ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बेरोगजारी, कानून व्यवस्था, नौकरी की सुरक्षा की समस्याओं ने रमन सिंह सरकार के खिलाफ जबर्दस्त सत्ता विरोधी लहर पैदा कर दी है।

Next Story
Top