logo
Breaking

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा - कांग्रेस चुनावी पार्टी, चुनाव के बाद गायब हो जाते हैं कांग्रेसी

छत्तीसगढ़ विधानसभा के दूसरे चरण के लिए प्रदेश के दौरे पर आए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018:  अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा - कांग्रेस चुनावी पार्टी, चुनाव के बाद गायब हो जाते हैं कांग्रेसी

धमतरी। छत्तीसगढ़ विधानसभा के दूसरे चरण के लिए प्रदेश के दौरे पर आए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। धमतरी में सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ चुनावी पार्टी है। उसको जनता की याद सिर्फ चुनावों के समय आती है और चुनाव समाप्त होते ही कांग्रेसी गायब हो जाते हैं। कांग्रेस ने 50 सालों तक कुछ नहीं किया। शाह ने कहा कि बीजेपी चुनाव हो या नहीं हो , लोगों के बीच जाकर हमेशा काम करती है। बीजेपी ने छत्तीसगढ़ को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने का काम किया है। छ्त्तीसगढ़ को बीमारु राज्य से विकसित राज्य बनाया है।

शाह ने कहा कि धीरे धीरे देश से कांग्रेस का सफाया हो रहा है । इस बार छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस का सुफड़ा साफ हो जाएगा। इसके साथ ही शाह ने प्रदेश सरकार और रमन सिंह की जमकर तारीफ की। शाह ने कहा कि रमन सिंह ने एक रुपए किलो चावल देकर प्रदेश की जनता को भूख से मरने से बचाया है। शाह ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में कल तक कारखाने लगाना मानों स्वप्न था, लेकिन आज वहीं छत्तीसगढ़ हर क्षेत्र में भारत को आगे बढ़ा रहा है।

Share it
Top