logo
Breaking

वाहन चेकिंग के दौरान कार में मिले 24 लाख नगद, जानकारी नही देने पर पुलिस ने किया जब्त

आगामी विधान सभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए महासमुंद जिले में संदिग्ध वाहनों का सघन चेकिंग कराया जा रहा है ।

वाहन चेकिंग के दौरान कार में मिले 24 लाख नगद, जानकारी नही देने पर पुलिस ने किया जब्त

आगामी विधान सभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए महासमुंद जिले में संदिग्ध वाहनों का सघन चेकिंग कराया जा रहा है । इसी दौरान आज एक कार से पुलिस ने 24 लाख रूपए बरामद किये है. इसके बाद पुलिस ने रकम जब्त कर आयकर विभाग को सूचना दिया है.

महासमुंद एएसपी संजय ध्रुव के मुताबिक़ चेंकिग एवं मोटर व्हीकल एक्ट की कार्यवाही के दौरान आज वाहन क्रमांक ओडी-03 सी-1351 मारूति सूजुकी में लक्ष्मीनारायण अग्रवाल एवं पवन अग्रवाल द्वारा संदिग्ध रूप से 24 लाख रूपए परिवहन करते हुए पकडे गये, जिनसे उक्त रकम के बारे में वैधानिक जानकारी मांगे जाने पर कोई संतोषजनक जवाब नही दे पाये।
उक्त रकम की तस्दीक व कार्यवाही के संबंध में थाना प्रभारी पिथौरा द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है । एएसपी ने बताया कि इससे पूर्व 18 अगस्त को वाहन चेंकिंग के दौरान थाना तेन्दूकोना क्षेत्र में एक ट्राईगो कार में कुल 46 लाख रूपये परिवहन करते हुए पकडा गया था तथा 28 अगस्त को भी थाना सिंघोडा पुलिस द्वारा कुल 87 लाख 50 हजार रूपये संदिग्ध परिस्थिति में पकडे जाने पर धारा 102 जाफौ के तहत जप्त किया गया है । प्रकरणों में आवश्यक कार्यवाही हेतु आयकर विभाग को सूचना दी गई है ।
Share it
Top