logo
Breaking

CG Assembly Election / बृमोहन अग्रवाल ने सपरिवार किया मतदान, बोले- चौथी बार भी बनेगी भाजपा की सरकार

रायपुर दक्षिण से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, पिछले 28 सालों से विधानसभा में रायपुर की जनता का प्रतिनिधि हूं। मेरा सौभाग्य है कि निरंतर 6 बार से शहरवासियों ने मुझे अपना विधायक बनाया है।

CG Assembly Election / बृमोहन अग्रवाल ने सपरिवार किया मतदान, बोले- चौथी बार भी बनेगी भाजपा की सरकार
रायपुर दक्षिण से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, पिछले 28 सालों से विधानसभा में रायपुर की जनता का प्रतिनिधि हूं। मेरा सौभाग्य है कि निरंतर 6 बार से शहरवासियों ने मुझे अपना विधायक बनाया है। अग्रवाल ने गणपत सिंधी स्कूल के मतदान बूथ क्रमांक 128 पर पहुंचकर सपरिवार मतदान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा चौथी बार भी सरकार बनाने जा रही है।
मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता जनार्दन का आशीर्वाद इस बार भी मेरे साथ ही होगा। उन्होंने ये बातें विधानसभा चुनाव के मतदान के पूर्व दिवस पर आयोजित विभिन्न सामाजिक बैठकों में कहीं।
वे सदर बाजार क्षेत्र में निवासरत बोहरा समाज के लोगों के साथ बैठक के अलावा क्षेत्र के 5 विभिन्न स्थानों में गणमान्य नागरिकों द्वारा आयोजित बैठकों में शामिल हुए। इसके अलावा उन्होंने कामरेड सुधीर मुखर्जी वार्ड अश्वनी नगर बुढ़ापारा के क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।
उन्होंने कहा, रायपुर दक्षिण विधानसभा में अनेक महत्वपूर्ण विकास के काम हुए हैं। उन्होंने कहा, क्षेत्र की जनता जैसा चाहती है वैसा विकास हम करते हैं। प्रदेश की हमारी भाजपा सरकार ने पिछले 15 वर्षों में अभूतपूर्व विकास के काम किए हैं। समाज के हर वर्ग की बराबर चिंता की है।
Share it
Top