logo
Breaking

कांग्रेस के भारत बंद को चेम्बर का समर्थन

देश में बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थो के मूल्य वृद्धि को लेकर बंद का आव्हान किया है. इस संबंध में कांग्रेस ने चेम्बर से समर्थन माँगा था.

कांग्रेस के भारत बंद को चेम्बर का समर्थन

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के आव्हान पर 10 सितम्बर को आयोजित भारत बंद को अब छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ़ कामर्स ने भी अपना समर्थन दे दिया है. कांग्रेस ने देश में बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थो के मूल्य वृद्धि को लेकर बंद का आव्हान किया है. इस संबंध में कांग्रेस ने चेम्बर से समर्थन माँगा था.

चेम्बर के महामंत्री लालचंद गुलवानी ने बताया कि कांग्रेस ने भारत बंद की जानकारी देकर समर्थन की मांग करते हुए पत्र दिया था. इस संबंध में पदाधिकारियों की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि इस बंद का व्यापारी को भी समर्थन करना चाहिए. इसलिए उक्त दिवस पर प्रदेश के समस्त व्यापरी अपने प्रतिष्ठान बंद रखेंगे.

सरकार के लिए खतरे की घंटी

कांग्रेस के बंद को समर्थन देकर व्यापारियों ने अब सरकार के लिए भी मुसीबत खड़ी कर दी है क्योंकि पिछले कई समय से चेम्बर कांग्रेस समेत किसी भी दल के आन्दोलन को समर्थन नहीं दे रही थी. इसके कारण सरकार के हौसले बुलंद थे. लेकिन ठीक चुनाव के पहले कांग्रेस द्वारा पेट्रोलियम पदार्थो के मूल्य में वृद्धि को लेकर किये जा रहे भारत बंद को व्यापारियों का समर्थन मिलना राज्य और केंद्र सरकार के लिए खतरे की घंटी है.

Share it
Top