Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CG NEWS : सरेंडर नक्सली को लेकर जब पुलिस ने छानी जंगल की खाक, भारी मात्रा में नक्सली सामान देख पुलिस के भी होश होड़ गए

सरेंडर नक्सली कुमार और आर्यन को लेकर जब पुलिस ने जंगल की खाक छानी तब भारी मात्रा में नक्सली सामान देख पुलिस बल के भी होश उड़ गए. नक्सलियों ने बड़े-बड़े कंटेनर में दैनिक उपयोग के सामान छुपा रखे थे. साथ ही नक्सली गतिविधियों को अंजाम देने के लिए विस्फोटक सामग्री का जखीरा भी बरामद हुआ है. आत्मसमर्पित नक्सलियों ने बताया कि ये सामग्री सीसीएम दीपक तेलतुब्डे ने रखवाए थे. मौके से भारी मात्रा में नक्सली सामग्री जब्त कर लिया गया है.

CG NEWS : सरेंडर नक्सली को लेकर जब पुलिस ने छानी जंगल की खाक, भारी मात्रा में नक्सली सामान देख पुलिस के भी होश होड़ गए
X

राजनांदगांव. सरेंडर नक्सली कुमार और आर्यन को लेकर जब पुलिस ने जंगल की खाक छानी तब भारी मात्रा में नक्सली सामान देख पुलिस बल के भी होश उड़ गए. नक्सलियों ने बड़े-बड़े कंटेनर में दैनिक उपयोग के सामान छुपा रखे थे. साथ ही नक्सली गतिविधियों को अंजाम देने के लिए विस्फोटक सामग्री का जखीरा भी बरामद हुआ है. आत्मसमर्पित नक्सलियों ने बताया कि ये सामग्री सीसीएम दीपक तेलतुब्डे ने रखवाए थे. मौके से भारी मात्रा में नक्सली सामग्री जब्त कर लिया गया है.

रिमोट, रिमोट बनाने की सामग्री, वॉकीटाकी, नक्सली बेल्ट, 2 क्विंटल चावल, 500-500 लिटर के सिंटेक्स में 10 किलो का 7 कुकर, 5 किलो का 8 कुकर, एक्साइड बैटरी 38 नग, वोल्ट बैट्री, प्लेट टेक्टोनिक, बीपी चेक करने का मशीन, एक शुगर चेक करने का मशीन, वर्दी, जूते, सिविल कपड़ा, दूध पाउडर, मसाला, चायपत्ती, शक्कर, तेजपत्ता एवं अन्य दैनिक उपयोग का सामान भारी मात्रा में बरामद किया गया है.

उपरोक्त सफलता में जिला पुलिस बल, डीआरजी, छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल, आइटीबीपी का विशेष योगदान रहा. इस सफलता में शामिल अधिकारियों एवं जवानों को पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी पुलिस महानिरीक्षक हिमांशु गुप्ता एवं उप पुलिस महानिरीक्षक राजनंदगांव रेंज रतनलाल डांगी एवं आईटीबीपी के उप महानिरीक्षक संजय कोठारी ने जवानों को बधाई दी.
देखिये वीडियो...

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story