logo
Breaking

CG NEWS : शादी के सालभर बाद ही युवक ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- बैंक का लोन चुका नहीं पा रहा हूँ...

शादी के सालभर बाद ही 30 वर्षीय युवक अनूप केडिया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने सुसाइड नोट में लिखा था कि वह बैंक का लोन चुका नहीं पा रहा है. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रामभाठा स्थित पुराना बस डिपो के पास प्रतिष्ठा बिल्डिंग के छठवें माले पर युवक अपनी पत्नी के साथ किराये पर रहता था. युवक की सालभर पहले ही शादी हुई थी.

CG NEWS : शादी के सालभर बाद ही युवक ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- बैंक का लोन चुका नहीं पा रहा हूँ...

अमित गुप्ता, रायगढ़. शादी के सालभर बाद ही 30 वर्षीय युवक अनूप केडिया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने सुसाइड नोट में लिखा था कि वह बैंक का लोन चुका नहीं पा रहा है. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रामभाठा स्थित पुराना बस डिपो के पास प्रतिष्ठा बिल्डिंग के छठवें माले पर युवक अपनी पत्नी के साथ किराये पर रहता था. युवक की सालभर पहले ही शादी हुई थी.

युवक ने अपने कमरे में ही सुसाइड कर ली. घटना की सूचना मिलते ही मौके की मुआयना के लिए पुलिस पहुंची. मौके से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि वह एक प्राइवेट बैंक से लोन लिया हुआ है. लोन चुका पाने में विफलता की वजह से मैं आत्महत्या कर रहा हूँ. सीएसपी अविनाश ठाकुर और कोतवाली टीआई ध्रुव मार्कंडेय के साथ फारेंसिक टीम ने पंचनामा और अन्य प्राथमिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कोतवाली थाना पुलिस मामला पंजीबद्ध कर विस्तृत तस्दीक में जुट चुकी है.

Share it
Top